Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

New Delhi : कमल हासन एक ऐसे अभिनेता हैं, जो सिर्फ साउथ में ही नहीं बल्कि पूरे देश में अपने शानदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं। बॉलीवुड में ‘सदमा’ से लेकर ‘चाची 420’ जैसी तमाम सुपरहिट फिल्में कमल की ही देन है। एक्टर के लाखों और करोड़ो में फैंस फाॅलोअर्स है, जो आज उन्हें 65वें जन्मदिन पर खूब बधाइयां दे रहे हैं। जी हां, इसी बीच उनकी बेटियों ने भी इस खास अवसर पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें पिता और बेटियों की जबरदस्त बाॅन्डिंग देखने को मिल रही है।

दरअसल श्रुति हासन ने अपने पिता को जन्मदिन की मुबारकबाद देते हुए एक तस्वीर पोस्ट शेयर की है। शेयर का गई तस्वीर में कमल हासन की दोनों बेटियां श्रुति और अक्षरा हासन अपने पिता संग दिखाई दे रही है। तस्वीर में तीनों की बाॅन्डिंग बहुत खूब लग रही है।

तस्वीर को शेयर करते समय श्रुति ने एक प्यार भरा कैप्शन भी दिया है। उन्होंने लिखा है कि हैप्पी बर्थडे पा, ये जन्मदिन बहुत अहम है क्योंकि सिनेमा में आपके 60 साल पूरे हो रहे हैं। हमें अपने घर परमाकुडी आने का मौका मिला। हम इस जीवन को सेलिब्रेट कर रहे हैं। आपको ढेर सारा प्यार पापा।

इसके साथ ही उनकी दूसरी बेटी अक्षरा हासन ने भी एक प्यार भरी पोस्ट में कहा कि दुनिया के सबसे अच्छे पिता और दोस्त को जन्मदिन मुबारक। आपने हमे हमेशा अच्छा होने और अच्छी उपलब्धि पाने के लिए अभिप्रेरित किया। मैं दुआ करती हूं कि आने वाला साल आपके लिए ढेरों सफलताएं लाए।

दोनों बहनों द्वारा शेयर की गई ये फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। उनकी इस प्यार भरी तस्वीर पर उनके फैंस जमकर लाइक और कमेंट्स कर जन्मदिन की मुबारकबाद दे रहे हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.