Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता जितेंद्र के खिलाफ यौन उत्पीड़न मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। जितेंद्र पर उनकी ही बहन ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। इस मामले में एक्टर जितेंद्र के खिलाफ न्यू शिमला में एफआईआर दर्ज की गई है। 75 साल के अभिनेता पर लगे इस गंभीर आरोप से उनके फैंस को करारा झटका लगा हैं। पीड़िता ने बीते माह हिमाचल प्रदेश डीजीपी ऑफिस के समक्ष जितेंद्र के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

पीड़िता के मुताबिक, जितेंद्र ने जनवरी 1971 में उनके साथ यौन उत्पीड़न किया। पीड़िता ने बताया, जब ये घटना हुई तब पीड़िता 18 साल की थीं और जितेंद्र 28 साल के थे।

ये है पूरा मामला

शिकायतकर्ता ने बताया, कि जब जितेंद्र अपनी किसी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, उस दौरान जितेंद्र ने उनके लिए शिमला में ठहरने की ‘व्यवस्था’ की थी, ताकि वह जितेंद्र की शूटिंग देख सके। पीड़िता ने बताया, कि रात में शिमला पहुंचने पर जितेंद्र नशे की हालत में उनके कमरे में आए और दोनों बिस्तरों को आपस में जोड़कर उनका यौन उत्पीड़न किया। हालांकि, जितेंद्र ने इस आरोप को निराधार बताया है।

संबंधित आलेख: 75 की उम्र में जितेंद्र पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप, फुफेरी बहन ने दर्ज कराई शिकायत

इस संबंध में शिमला के पुलिस अधीक्षक उमापुती जामवाल ने बताया कि इस केस को आईपीसी की धारा 354 के तहत दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि शिकायत तो दर्ज कर ली गई है लेकिन अभी तक शिकायतकर्ता की ओर से होटल में रुकने का कोई सबूत पेश किया गया है और उसने होटल का नाम भी नहीं बताया है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.