Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

New Delhi : बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के पास इन दिनों अपकमिंग फिल्मों की लंबी फेहरिस्त है। जिनमें से एक पंगा (Panga) भी है। यह एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जिसके लिए कंगना रनौत कड़ी मेहनत कर रही है। दर्शक भी फिल्म रिलीज का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जी हां, अब पंगा के फैंस के लिए खुशखबरी है। दरअसल फिल्म का ट्रेलर बहुत जल्द रिलीज होने जा रहा है। 

गौरतलब है कि फिल्म की शूटिंग का पहला शेड्यूल दिल्ली में अप्रैल में निपटा लिया गया है, जिसके बाद टीम कोलकाता के सफर पर निकली है। फिल्म की शूटिंग के दौरान के कुछ विडियो और फोटोज पहले ही सामने आ चुके हैं। जो देखने में काफी इंट्रेस्टिंग हैं। जिन्हें देखकर दर्शक फिल्म के लिए और भी उत्सुक नजर आ रहे हैं।

कंगना के फैन्स पंगा फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की गई है, जिसमें ट्रेलर रिलीज का ऐलान किया गया है। तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है कि फिल्म पंगा का ट्रेलर अगले महीने 23 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा।

फिल्म की बात करें तो पंगा एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है। इस स्पोर्ट्स ड्रामा में Kangana Ranaut को कबड्डी खिलाड़ी के रूप में दिखाया जाएगा। फिल्म में कंगना के अलावा ऋचा चड्ढा, पंजाबी सिंगर जस्सी गिल और नीना गुप्ता भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगी। ये फिल्म अगले साल 24 जनवरी को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

कंगना के प्रोफेशनल वर्क की बात करें तो कंगना इन दिनों तमिलनाडु की मुख्यमंत्री रही जयललिता के जीवन पर बन रही फिल्म थलाइवी (Thalaivi) को लेकर बिजी चल रही है। फिल्म में कंगना रनौत जयललिता की भूमिका में दिखाई देंगी। यह फिल्म 26 जून 2020 को रिलीज होगी। इसके अलावा एक्ट्रेस ने हाल ही में  ‘अपराजित अयोध्या’ (Aparajitha Ayodhya) का ऐलान किया है। जो राम जन्मभूमि अयोध्या मुद्दे पर बनाई जाएगी।

 

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.