Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

thalaivi

New Delhi : बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बेहतरीन अभिनय के साथ-साथ अपनी बेबाकी के लिए भी जानी जाती हैं। इसके अलावा कंगना रनौत अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस के लिए काफी मशहूर रहती है। वह अपने हर किरदार को बड़ी शिद्दत से पूरा करती है। इन दिनों कुछ ऐसा ही सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है। जी हाँ, कंगना रनौत जल्द ही दिवंगत राजनेता जयललिता की बायोपिक में नजर आने वाली हैं, जिसकी तैयारियां  काफी जोरो – शोरों से चल रही हैं।

दरअसल कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है। शेयर की गई तस्वीर में वह मेकअप कराती नजर आ रही हैं। तस्वीर में कंगना शांत बैठी दिखाई दे रही है। बता दें कि कंगना रनौत को जयललिता जैसा दिखने के लिए प्रोस्‍थेटिक मेकअप किया जाएगा।

इसी लुक टेस्‍ट के‍ लिए वह दो दिन पहले ही लॉस एंजेलिस रवाना हुई थीं। जिसकी कुछ तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। हालांकि उनके चेहरे पर लगे लेप को देखकर लग रहा है कि इस प्रक्रिया में उनके लिए सांस लेना भी कितना मुश्किल हो रहा होगा।

आपको बता दें कि फिल्म ‘थलाइवी’ (THALAIVI) एक्ट्रेस और तमिलनाडु की मुख्यमंत्री रही जयललिता (JAYALALITHAA) के जीवन पर बन रही हैं।  फिल्म का टाइटल थलाइवी रखा गया है और इस फिल्म को ए एल विजय निर्देशित करेंगे।

साल 1977 से लेकर 1987 तक एमजीआर एमजी रामचंद्रन तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के तौर रहे थे। इस फिल्म का लेखन केवी विजेंद्र प्रसाद और रजत अरोड़ा ने किया है। जयललिता की बायोपिक तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज होगी। यह फिल्म 2020 में रिलीज हो सकती है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना को आखिरी बार प्रकाश कोवेलामुदी की निर्देशन में बनी ‘जजमेंटल है क्या’ में राजकुमार राव के साथ नजर आई थीं। फिल्म में उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था। इसके अलावा वह फिल्म पंगा और धाकड़ में नजर आएगी।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.