Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

New Delhi: काॅमेडी फिल्म मोतीचूर और चकनाचूर बहुत जल्द रिलीज होने वाली है। फिल्म का ट्रेलर और कई गाने सामने आ चुके है, जो काफी मजेदार है। दर्शक फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आए दिन फिल्म में नए – नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। जी हां, आज फिल्म का नया गाना कैसे बनेगी सरकार (Kaise Banegi Sarkar) रिलीज हो गया है, जो देखने में काफी मजेदार लग रहा है। 

दरअसल नवाजुद्दीन की फिल्म मोतीचूर और चकनाचूर का नया गाना ‘कैसे बनेगी सरकार’ सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। यह गाना नवाजुद्दीन और अथिया  पर फिल्माया गया है। गाने में नवाजुद्दीन और अथिया की क्यूट कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है। गाने में नवाजुद्दीन, अथिया शेट्टी से शादी करके उन्हें ऑटो से घर लेकर आते हैं, जिसे देखकर नवाजुद्दीन के घर वाले चौक जाते हैं।

Close

गाने में बहुत सारा फन देखने को मिल रहा है। कैसे बनेगी सरकार गाने को विद्या गोपाल, डा. पल्लवी श्याम सुंदर और दीपा शिरोडकर ने अपनी सुरीली आवाज से सजाया है, तो वहीं गाने के लिरिक्स भारत मीनारिया ने दिए है। यह गाना दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि कुछ ही देर पहले रिलीज हुए गाने को काफी व्यूज मिल चुके हैं।

बता दें कि इससे पहले कई गाने बत्तियां बुझा दो, छोटी छोटी गल और क्रेजी लग दी गाने रिलीज हो चुके हैं। गानों में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अथिया शेट्टी की शानदार कैमिस्ट्री दिखाई गई है। जिन्हें दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। ऐसे में मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म का नया गाना भी दर्शकों को खूब पसंद आएगा।

Close

गौरतलब है कि मोतीचूर चकनाचूर एक काॅमेड़ी फिल्म है। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अथिया शेट्टी पति – पत्नी की भूमिका में नजर आने वाले हैं। फिल्म में नवाजुद्दीन, अथिया के अलावा विभा छिब्बर, नवनी परिहार, विवेक मिश्रा और करूणा पांडे जैसे कलाकार नजर आएंगे।

Close

खास बात यह है कि बड़े पर्दे पर पहली बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ अथिया शेट्टी की जोड़ी देखने को मिलेगी, जिसे देखना और भी ज्यादा दिलचस्प होगा। फिल्म 15 नवम्बर को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अब देखना ये होगा कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अथिया शेट्टी की जोड़ी बाक्स ऑफिस पर अपना कितना जलवा दिखा पाएगी कि नहीं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.