Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती की शूटिंग को एक बार फिर से ग्रहण लग गया। कुछ अज्ञात लोगों ने सेट पर आग लगा दी जिससे सब जल कर भस्म हो गया।

गौरतलब है कि महाराष्ट्र के कोल्हापुर के मसई पठार इलाके में फिल्म पद्मावति का सेट लगा था, मंगलवार रात  कुछ अज्ञात लोग सेट पर घुसे और समान की तोड़-फोड़ करने के बाद पैट्रोल बम डाल कर सेट में आग लगा दी। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि फिल्म की शूटिंग में रोड़ा अटकाया जा रहा हो, इससे पहले भी जनवरी महीने में राजस्थान में लगे सेट पर भी हंगामा हुआ था। उस वक्त सेट राजस्थान के जयपुर में लगा था और राजपूत करणी सेना के लोगों ने जमकर तोड़-फोड़ की थी, इतना ही नहीं संजय लीला भंसाली के साथ हाथापाई भी की गई थी। इसके बाद भंसाली ने जयपुर में शूटिंग को रद्द कर दिया था। प्रोडक्शन ने इस बार महाराष्ट्र में शूटिंग करना तय किया था लेकिन यहां भी शूटिंग में अटकलें डालने के लिए सेट को आग के हवाले कर दिया गया।

Padmavati set

क्यूं लग रही है शूटिंग में अटकलें?

दरअसल फिल्म पद्मावती राजस्थान के राजघराने की कहानी है जो कि चितौड़गढ की रानी पद्मावति पर आधारित है। कहा जाता है कि रानी बेहद खूबसूरत थी जिसकी वजह से खिलजी वंश का शासक अलाउद्दीन खिलजी उन्हें पाना चाहता था। रानी और खिलजी के प्रेम संबंधों को लेकर यह फिल्म विवादित फिल्म बन चुकी है क्योंकि राजपूतों को राजघराने की रानी का एएके साथ प्रेम संबंध को लेकर आपत्ति है, जिसका वह विरोध कर रहे हैं। करणी सेना चाहती है कि फिल्म में कोई रोमांटिक सीन न फिल्माया जाए जिसमें दोनों के प्रेम संबंध को दिखाया गया हो। करणी सेना का आरोप है कि फिल्म के तथ्यों को तोड़-मरोड़ कर दिखाया जा रहा है और रानी की छवि को खराब किया जा रहा है। यही बात लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचा रही है।

APN Grabसंजय लीला भंसाली, बाजीराव मस्तानी के बाद यह ऐतिहासिक फिल्म बनाने जा रहे हैं जिसमें दीपिका पदुकोण, रानी पद्मावती की भूमिका अदा कर रही है ,वहीं रणवीर सिंह खलजी की भूमिका और शाहिद कपूर, पद्मावती के पति यानि राजा रतन सिंह की भूमिका में नजर आएंगे।

भंसाली प्रोडक्शन ने हालांकि कोई एफआईआर तो दर्ज नहीं करवाई है मगर पुलिस ने मामला दर्ज कर अज्ञातों की छानबीन शुरु कर दी है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.