Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

New Delhi : सैफ अली खान की फिल्म लाल कप्तान (Laal Kaptaan) 18 अक्टूबर के दिन सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर कुछ ज्यादा कमाल नहीं कर पाई है। हालांकि फिल्म में सैफ का नागा साधु लुक काफी दमदार था, लेकिन वह दर्शकों के दिल को कुछ खास इंप्रेस नहीं कर पाया है।

दरअसल बाॅक्स ऑफिस ऑफ इंडिया के मुताबिक फिल्म ने ओपनिंग डे पर 90 लाख से एक करोड़ की कमाई की है। फिल्म का जादू दर्शकों के दिल पर कुछ ज्यादा नहीं चल पाया है। हालांकि फिल्म रिलीज से पहले ट्रेड एनालिस्ट द्वारा अनुमान लगाए जा रहे थे कि फिल्म अपनिंग डे पर 3 से 4 करोड़ की कमाई कर सकती है। फिल्म मेकर्स भी फिल्म से काफी उम्मीद लगाए हुए थे, लेकिन फिल्म पानी फेरती नजर आ रही है।

फिल्म का बजट 150 करोड़ के आस पास बताया जा रहा है। पहले दिन की कमाई को देखकर लग रहा है कि फिल्म बजट भी नहीं निकाल पाएगी। क्योंकि फिल्म में दर्शकों का रुझान नजर नहीं आ रहा है। अब देखना ये होगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर आगे कुछ कमाल कर पाती है कि नही।

बता दें कि ये फिल्म सदियों पुरानी पृष्ठभूमि पर बनाई गई है। इस फिल्म में वीरता और धोखा दिखाया गया है। सैफ अली खान ने पहली बार किसी फिल्म में नागा साधु का किरदार निभाया है, जो बदला लेने के लिए काल बन जाता है। सैफ का लुक काफी दमदार और हिंसक है। लाल कप्तान का निर्देशक नवदीप सिंह ने किया है,तो वहीं फिल्म के निर्माता इरोज इंटरनेशनल और आनंद एल राय के कलर येलो प्रोड्क्शन हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.