Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

NEW DELHI : बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) की फिल्म प्रस्थानम (Prasthanam) का सभी को बेसब्री से इंतज़ार था। संजय इस फिल्म से बड़े पर्दे पर काफी लम्बे समय बाद वापसी कर रहे हैं। ऐसे में उनके फैंस की उत्सुकता और ज़्यादा बढ़ गई है। आज फिल्म प्रस्थानम बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे चुकी है।

APNबॉलीवुड में राजनीति के मुद्दों पर आधारित फिल्मों को काफी पसंद किया जाता है। दर्शकों को भी ये फ़िल्में पसंद आती हैं। संजय दत्त की फिल्म प्रस्थानम (Prasthanam) साल 2010 में आई तेलुगू भाषा फिल्म का रीमेक है। इस फिल्म में राजनातिक परिवार की ज़िन्दगी के बारे में दिखाया गया है।

फिल्म की कहानी संजय दत्त्त और उनके परिवार को लेकर ही है। संजय दत्त उत्तर प्रदेश के शहर बल्लीपुर के एमएलए होते हैं। बता दें कि फिल्म का फर्स्ट हॉफ तो फिल्म के किरदारों का परिचय करवाने में ही निकल जाता है। दूसरे हाफ में कहानी थोड़ी बोरिंग होने लगती है। अली फज़ल और अमायरा दस्तूर के बीच फिल्म में रोमांस तो दिखाया है लेकिन उनकी केमिस्ट्री स्क्रीन पर बखूबी नहीं पड़ पाती है।

Close

फिल्म (Prasthanam) में पॉलिटिकल दुश्मनी को दिखाया है कि कैसे पॉलिटिक्स लोगों के निजी जीवन पर भी अच्छी या बुरी छाप छोड़ सकती है। देवा कट्टा के निर्देशन में बनी यह फिल्म स्क्रीन पर लम वक़्त बाद मनीषा कोइराला को भी दिखा रही है। फिल्म के कलाकारों की बात करें तो संजय दत्त,अली फज़ल,जैकी श्रॉफ,अमायरा दस्तूर,चंकी पांडे,मनीषा कोईराला मौजूद हैं। जैकी श्रॉफ़ फिल्म में विलेन की किरदार में नज़र आ रहे हैं।

दर्शकों के अनुसार , संजय दत्त और अली फज़ल ने बहुत अच्छी परफॉरमेंस दी है। उनके बीच बाप-बेटे का रिश्ता बखूबी दिख रहा है। फिल्म में राजनीति और पारिवारिक कलेश का शानदार मिश्रण है ,जिससे आपकी दिलचस्पी बढ़ सकती है। लेकिन कही सोनम कपूर की ज़ोया फैक्टर के सामने फिल्म फीकी न पड़ जाए।

Also Read: Pal Pal Dil Ke Paas Review : रोमांस और ड्रामा से भरपूर फ़ैमिली पैक है करण देओल की ये डेब्यू फिल्म

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.