Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

New Delhi : सुशांत और जैकलिन की अपकमिंग फिल्म ‘ड्राइव’ (Drive) इन दिनों खूब सुर्खियों में बनी हुई है।फिल्म के पोस्टर, गाना मखना और करमा रिलीज हो चुके हैं, जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। हाल ही में करण जौहर ने ऐलान किया है कि ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। दर्शक फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे है। जी हाँ, आज फिल्म ड्राइव का नया गाना प्रेम पुजारी (Prem Pujari) रिलीज हुआ है, जिसमें सुशांत और जैकलिन के बीच रोमांटिक अंदाज दिखाई दे रहा है।

दरअसल फिल्म ड्राइव का नया गाना प्रेम पुजारी सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया है। यह गाना सुशांत सिंह राजपूत और जैकलिन फर्नांडिस पर फिल्माया गया है। गाने में जैकलिन सिल्वर कलर की साड़ी में हाॅट दिखाई दे रही है तो वहीं सिशआंत भई सिल्वर आउटफिट में दिखआई दे रहे हैं।

Close

गानें में दोनों ही बेहद रोमांटिक अंदाज में दिख रहे हैं। गानें में दोनों की जोड़ी को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि कुछ ही देर पहले रिलीज हुए गाने को हजारो व्यूज मिल चुके हैं। इससे पहले फिल्म के दो गाने करमा और मखना रिलीज हो चुके हैं, जिन्हें दर्शकों ने खूब पसंद किया है।

बता दें कि ड्राइव (Drive) एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। इसका निर्देशन तरुण मनसुखानी कर रहे है। तो वहीं धर्मा प्रोडक्शन्स के बैनर तले बन रही यह पहली फिल्म है। फिल्म में सुशांत और जैकलिन के अलावा बोमन ईरानी, पंकज त्रिपाठी, विभा छिबर, सपना पब्बी और विक्रमजीत अहम भूमिकाओं में हैं।

Close

फिल्म की कहानी कार रेसिंग के खेल और इसके इर्द गिर्द घूमती दिखाई देने वाली है।गौरतलब है कि पहली बार किसी फिल्म (Drive) में सुशांत सिंह राजपूत और जैकलिन फर्नांडीज़ साथ नज़र आएंगे। खास बात ये है कि फिल्म में न्यूड सीन्स हैं, जिन्हे देखने में दर्शकों को कोई परेशानी नहीं होगी क्योंकि डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज़ होगी।

अगर सिनेमाघरों में फिल्म को रिलीज़ किया जाता तो ये दिक्कत आती। लेकिन अब दर्शक इन सीन्स को बिना किसी रुकावट के एन्जॉय कर सकते हैं। फिल्म 1 नवंबर को रिलीज की जाएगी।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.