फिल्म Bellbottom में फैंस लारा दत्ता को नहीं पहचान पाएं, इंदिरा गांधी लुक में आईं नजर

0
229

काफी समय बाद अभिनेत्री लारा दत्ता सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं। लारा दत्ता की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। उनकी तुलना भारत की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी से हो रही है।

लारा दत्ता की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें वे हूबहू इंदिरा गांधी जैसी दिख रही हैं। लारा के फैंन इस तस्वीर को काफी पंसद भी कर रहे हैं।

दरअसल मंगलवार की देर शाम फिल्म बेलबॉटम का ट्रेलर रिलीज किया गया। इस फिल्म में लारा दत्ता इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में अक्षय कुमार, लारा दत्ता, हुमा कुरैशी जैसे कई अद्भुत कलाकार नजर आने वाले हैं। यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है, जिसमें प्लेन को हाइजैक कर लिया जाता है। अक्षय कुमार फिल्म में अंडरकवर एजेंट की भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में एक्टर्स की परफॉर्मेंस, म्यूजिक और विजुअल्स ने फैन्स का दिल जीत लिया है।

पर फिल्म की चर्चा लारा दत्ता के लुक के कारण सबसे अधिक हो रही हैं। लारा दत्ता के लुक को बनाने के लिए काफी हद तक प्रोस्थेटिक्स का इस्तेमाल किया गया है, जिससे वह पहचानने में नहीं आ रही हैं। लारा को बूढ़ा और मैच्योर कैरेक्टर दिया गया है।

लोगों का कहना है कि मेकअप आर्टिस्ट को लारा दत्ता के प्रोस्थेटिक लुक के लिए नेशनल अवॉर्ड देना चाहिए। लोगों को यकीन ही नहीं हो रहा था कि प्रधानमंत्री की भूमिका में लारा दत्ता हैं। फिल्म के ट्रेलर में लारा दत्ता को किसी ने पहचाना ही नहीं, कुछ समय बाद वह सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here