होम व्यापार Amazon 'Headphones Finale Days' में इन बड़ें ब्रांड्स के हेडफोन पर पाएं...

Amazon ‘Headphones Finale Days’ में इन बड़ें ब्रांड्स के हेडफोन पर पाएं खास छूट

Amazon ने ‘हेडफोन फिनाले डेज’ की घोषणा की है, जिसमें boAt, pTron, Samsung, Redmi, Sennheiser, Sony जैसे कई बड़ें ब्रांड्स पर कई ऑफर मिल रहे हैं। ये ऑफर 28 अक्टूबर तक लाइव रहेगा।

Amazon पर उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स श्रेणी के हालिया निष्कर्षों के मुताबिक Apple, boAt, Noise पूरे भारत में सबसे लोकप्रिय उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड हैं। लाखों ग्राहकों ने इन ब्रान्ड्स के हेडफोन्स खरीदे।
यहां कुछ ऐसे हेडफ़ोन दिए गए हैं, जिन्हें आप ‘अमेज़ॅन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल’ के दौरान ‘हेडफ़ोन फिनाले डेज़’ में से चुन सकते हैं, जिसमें सेलर्स के कुछ बेहतरीन डील्स और ऑफर्स शामिल हैं:

boAt Rockerz 245v2

पूरे दिन अपनी पसंदीदा प्लेलिस्ट से स्ट्रीम करें। यह वायरलेस के साथ है, ब्लूटूथ V5.0, 8 घंटे तक का प्ले-टाइम, HD प्रीमियम ध्वनि देता है। इसकी कीमत है 699 रूपए।

boAt Rockerz 255

डिजाइन में हल्का होने के बावजूद boAt Rockerz 255 शक्तिशाली एचडी साउंड और डीप बूस्टेड बास के साथ आप अपनी पसंदीदा धुनों को सुन सकते हैं। यह 8 घंटे तक के बैटरी बैकअप के साथ आता है। आप इसकी ब्लूटूथ 5.0 तकनीक के माध्यम से सहज कनेक्टिविटी का आनंद ले सकते हैं। यह मेटल हाउसिंग इयरफ़ोन और क्रोम एक्सेंट सहित प्रीमियम सामग्री से बना है। इसकी कीमत है 799 रूपए।

pTron Bassbuds Pro

इन-ईयर ट्रू वायरलेस स्टीरियो pTron बासबड्स ईयरबड्स में उन्नत ब्लूटूथ v5.1, फ्लैट स्मार्ट टच कंट्रोल सरफेस, डीप बास, लो लेटेंसी स्ट्रीमिंग और स्टीरियो फोन कॉल के लिए प्रत्येक ईयरबड में बिल्ट-इन सिरेमिक माइक है। इसकी कीमत है 899 रूपए।

Redmi 2C

ईयरबड्स 2C काफी स्लीक और स्टाइलिश हैं और सुपर लाइटवेट हैं, यह आपकी जेब या बैग में ले जाने में आसान हैं। संगीत का आनंद लें या जितना चाहें कॉल कर सकते हैं। IPX4 स्प्लैश और स्वेट प्रूफ से लैस आप इन इयरफ़ोन को खराब होने की चिंता के बिना उपयोग कर सकते हैं। इसकी कीमत है 849 रूपए।

Samsung Buds Pro

ये इंटेलिजेंट एक्टिव नॉइज़ कैंसिलिंग (एएनसी) के साथ ट्रू वायरलेस ईयरबड्स हैं, जिसके साथ आप बिना किसी रुकावट के नॉइज़ कैंसिलिंग और पूरी तरह से एडजस्टेबल एम्बिएंट साउंड के बीच स्विच कर सकते हैं। यह वॉयस डिटेक्ट के साथ भी आता है जो आपकी आवाज सुनने पर तुरंत एएनसी से एम्बिएंट साउंड पर स्विच हो जाता है और संतुलित ध्वनि और व्यापक आवृत्ति प्रतिक्रिया के लिए के साथ 2-वे स्पीकर है। इसकी कीमत है 8,990 रूपए।

Sennheiser CX400BT

CX 400BT ट्रू वायरलेस के बीस्पोक ड्राइवर डीप बास, नेचुरल मिड्स और क्लियर ट्रेबल के साथ हाई-फिडेलिटी साउंड देते हैं। साथ ही, आप स्मार्ट कंट्रोल ऐप के साथ अपने सुनने के अनुभव को पर्सनलाइज्ड
कर सकते हैं। इसकी कीमत है 6,990 रूपए।

ये भी पढ़ें

Festive Season में Toyota ने लॉन्च की Innova Crysta Limited Edition, जानिए इसके फीचर्स

Tata Motors ने 5.49 लाख में लॉन्च किया PUNCH, जानिए खासियत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Bollywood News Updates: 9 दिसंबर को Vicky Kaushal की दुल्हनिया बनेंगी Katrina Kaif, पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

Bollywood News Updates: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी शादी को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों कुछ ही दिन में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। बता दें कि हाल ही में खबर फैली थी कि सलमान खान और उनकी फैमिली राजस्थान में कैटरीना की शादी में शामिल होगी। पर अब India Today की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान की बहन अर्पिता ने इन सभी बातों पर विराम लगा दिया है।

कर्नाटक में मिले Omicron वैरिएंट के दो मामले, पढ़ें 2 दिसंबर की सभी बड़ी खबरें

APN News Live Updates: दुनिया भर में Omicron का खौफ देखने को मिल रहा है। साउथ अफ्रीका में लॉकडाउन लगा दिया गया है। ओमिक्रोन वेरिएंट अब 25 देशों में फैल गया है। दरअसल कोविड के नए स्ट्रेन ने अब अमेरिका (US) और यूएई (UAE) में भी दस्तक दे दी है। भारत में भी कुछ मामले पाए जाने की संभावना है। भारत में भी हाई रिस्क वाले देशों से आए 6 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

Supreme Court ने Tripura और Bengal हिंसा को एक जैसा माना, अब हाईकोर्ट में होगी मामले की सुनवाई

Tripura में हुई हिंसा के मामले की सुनवाई गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट में हुई। सुनवाई के दौरान कोर्ट ने त्रिपुरा सरकार के खिलाफ TMC के द्वारा लगाए गए आरोपों को हाईकोर्ट के सामने रखने को कहा है। कोर्ट ने TMC के आरोपों को बंगाल चुनाव के दौरान हुई हिंसा में TMC के खिलाफ लगाए गए आरोपों के समान माना है। बता दें कि TMC और अन्य दलों द्वारा त्रिपुरा हिंसा में जांच को लेकर याचिका दाखिल की गई थी।

Jawad Cyclone Live Tracking: ओडिशा और आंध्र प्रदेश की ओर बढ़ रहा है Jawad, PM मोदी ने चक्रवाती तूफान से निपटने के लिए...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने आज ओडिशा और आंध्र प्रदेश की ओर आने वाले संभावित चक्रवाती तूफान Jawad से निपटने के लिए तैयारियों की समीक्षा की और अधिकारियों को निर्देश दिए। पीएम ने लोगों को प्रभावित क्षेत्रों से निकालने, आवश्यक सेवाओं को बनाए रखने और व्यवधान के मामलों में तेजी से बहाली के निर्देश दिए हैं।