होम खेल Royal Challengers Bangalore को सोशल मिडिया पर भला-बुरा कहने वाले लोगों को...

Royal Challengers Bangalore को सोशल मिडिया पर भला-बुरा कहने वाले लोगों को Glenn Maxwell ने दिया करारा जवाब

IPL 2021 में Royal Challengers Bangalore के बाहर होने के बाद टीम को सोशल मिडिया पर काफी भला-बुरा कहा जा रहा है। इस टीम के दिग्गज बल्लेबाज Glenn Maxwell ने आरसीबी के आलोचकों को करारा जवाब दिया है।

पहले खेलते हुए आरसीबी ने शारजाह में 7 विकेट पर 138 रन बनाए। कप्तान कोहली ने सबसे ज्यादा 39 रन बनाए। जवाब में केकेआर ने अंतिम ओवर में 6 विकेट पर 139 रन बनाते हुए मुकाबला जीत लिया। इस तरह से एक और सीजन आरसीबी बिना टाइटल जीते टूर्नामेंट से बाहर हो गई।

IPL 2021 : Virat Kohli के कप्तानी में अंतिम मैच हारने के बाद ट्विटर पर आया प्रतिक्रियाओं का सैलाब

ग्लेन मैक्सवेल ने ट्वीट कर दी आलोचकों को करारा जवाब

ग्लेन मैक्सवेल ने ट्वीट कर आरसीबी प्लेयर्स को भला-बुरा कहने वाले लोगों को सबक सिखाया। उन्होंने अपने ट्वीट्स में लिखा कि आरसीबी के लिए ये सीजन काफी अच्छा रहा। दुर्भाग्य से हम वहां तक नहीं पहुंच पाए जहां तक पहुंचना था लेकिन इसके बावजूद हमारा सीजन अच्छा रहा। हालांकि सोशल मीडिया पर कई तरह की बकवास की जा रही है जो काफी खराब है। हम लोग इंसान हैं जो हर दिन अपना बेस्ट देने की कोशिश करते हैं। गाली देने की बजाय एक अच्छा इंसान बनने की कोशिश कीजिए।

मैं अपने रियल फैंस का आभार प्रकट करना चाहता हूं जो टीम के साथ अभी भी खड़े हैं। हालांकि कुछ लोगों ने सोशल मीडिया को काफी खराब बना दिया है।

उन्होंने एक और ट्वीट करते हुए कहा कि अगर आप मेरे किसी दोस्त, साथी खिलाड़ी या मेरे ऊपर कोई अभद्र टिप्पणी करेंगे तो फिर आपको हर किसी की तरफ से ब्लॉक कर दिया जाएगा। बुरा इंसान बनने की क्या जरूरत है।

ग्लेन मैक्सवेल ने इस सीजन आरसीबी की तरफ से शानदार प्रदर्शन किया और वो टीम की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे।

यह भी पढ़ें:

IPL 2021 : भारत के Umran Malik ने इस सीजन की सबसे तेज गेंद डाली, केन विलियमसन ने भी दी प्रतिक्रिया

T20 World Cup के लिए भारत के स्पीड स्टार Umran Malik को दी गई भारतीय टीम में बड़ी जिम्मेदारी

IPL 2021 : Dhoni के ताबड़तोड़ पारी से Chennai Super Kings ने Delhi Capitals को हराया, नौवीं बार फाइनल में पहुंची चेन्नई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Mumbai: मंत्री Nawab Malik का आरोप, उन्हें भी Anil Deshmukh की तरह फंसाया जा सकता है

Mumbai एनसीबी प्रमुख समीर वानखेड़े से दो-दो हाथ करने वाले महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और राष्ट्रवादी पार्टी के नेता नवाब मलिक ने खुद को असुरक्षित बताया है लेकिन साथ ही सुरक्षा लेने से भी इनकार कर दिया है। नवाब मलिक ने शक जताया है कि हो सकता है कि उन्हें भी महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख की तरह कथित तौर पर झूठे केस में फंसाया जा सकता है।

Happy Birthday Himanshi Khurana: मिस लुधियाना रह चुकीं है एक्ट्रेस, जानें उनके जीवन से जुड़े कुछ अनसुने किस्से

Happy birthday Himanshi Khurana: मशहूर पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना का जन्म 27 नवंबर, 1991 को पंजाब में हुआ। एक्ट्रेस आज अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं। हिमांशी खुराना को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। क्योंकि शो बिग बॉस 13 में भाग लेने के बाद उनकी लोकप्रियता काफी बढ़ गई है। गायिका के अलावा वह एक मॉडल, और अभिनेत्री भी हैं जो मुख्य रूप से पंजाबी भाषा की फिल्मों में काम करती हैं।

24 घंटों में सामने आए Corona के 8,318 मामले, कल से 21.1% घटे केस

कोरोना (Corona) के मामले देश में फिर तेजी से पैर पसार रहे हैं। बीते 24 घंटे के भीतर कोरोना के 8,318 मामले सामने आए हैं। साथ ही इस बीच 10,967 लोग ठीक हुए हैं, जिसके बाद ठीक होने वाले लोगों की कुल संख्‍या बढ़कर 3,39,88,797 तक पहुंच गई है। दैनिक मामलों के कम होने और ठीक होने वाले लोगों की संख्‍या बढ़ने के कारण सक्रिय मामलों की संख्‍या में भी काफी कमी आई है। अब देश में 1,07,019 सक्रिय मामले बचे हैं। यह पिछले 541 दिनों में सबसे कम हैं।

Happy Birthday Suresh Raina: तीनों फॉर्मेट में शतक बनाने वाले बने थे पहले खिलाड़ी, द्रविड़ को मानते हैं अपना आदर्श

Team India के पूर्व बल्लेबाज Suresh Raina का जन्म 27 नवंबर 1986 को गाजियाबाद में हुआ था। सुरेश रैना आज शनिवार को 35 साल के हो गए। भारत के लिए खेलते हुए रैना ने अपनी एक अलग पहचान बनाई थी। रैना ने तीनों फॉर्मेट में शतक लगाने वाले पहले खिलाड़ी बने थे।