Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

रिलायंस के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने मंगलवार को जियो को लेकर बड़े ऐलान किये हैं। मुकेश अंबानी ने बताया कि कस्टमर्स काफी तेजी से जियो के साथ जुड़े हैं। कस्टमर्स की संख्या 170 दिनों में 10 करोड़ से भी ज्यादा हुई है। कस्टमर्स ने जियो की सुविधाओं का भरपूर फायदा उठाया है। यूजर्स ने हर महीने 100 करोड़ गीगाबाइट्स डाटा यूज किया है। आपको बता दें कि सितंबर 2016 में रिलायंस ने जियो की 4G सर्विस को लॉन्च किया था।

mukesh ambani jio

1 अप्रैल से जियो टैरिफ प्लान की शुरुआत करने जा रहा है। टैरिफ के बावजूद वॉइस कॉलिंग और रोमिंग की सुविधा मुफ्त मिलती रहेगी। अंबानी ने कहा कि आने वाले समय में जियो इंटरनेट डेटा को दो गुना कर देगा। उन्होंने कहा कि मार्च में “हैप्पी न्यू इयर” ऑफर खत्म होने के बाद भी जियो से सभी तरह की कॉलिंग मुफ्त रहेंगी। उन्होंने जियो प्राइम मेंबरशिप का ऐलान करते हुए कहा कि इससे हैप्पी न्यू ईयर ऑफर का लाभ उठा रहे यूजर्स सिर्फ 99 रुपये देकर जुड़ सकते हैं।

इस सदस्यता से जुड़ने के बाद जियो यूजर्स को साल 2018 तक हैप्पी न्यू ईयर ऑफर का लाभ मिलता रहेगा। जो नए यूजर्स इस ऑफर का लाभ उठाना चाहते हों उन्हें 31 मार्च तक जियो का कनेक्शन लेना होगा। अंबानी ने कहा कि जियो के सभी प्लान में 20 प्रतिशत अधिक डेटा मिलेगा। अंबानी ने कस्टमर्स का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि  “मुझे जियो के शुरुआती 10 करोड़ कस्टमर्स के लिए खास लगाव है। आपने मुझ पर विश्वास किया, इसके लिए आभारी हूं। जो लोग जियो के साथ हैं, उन्हें आने वाले दिनों में सबसे ज्यादा फायदा मिलेगा। ये हमारा कर्तव्य है।” अंबानी का कहना है कि रिलायंस ने अब तक जियो प्रोजेक्ट में 20 अरब डॉलर का निवेश किया है। अन्य ऑपरेटर्स की तुलना में हमारे पास दो गुने 4G बेस स्टेशंस हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.