ग्रेटर नोएडा: युवती ने युवक को बीच सड़क पर पीटा, कई दिनों से कर रहा था पीछा

0
148

सोशल मीडिया पर पिटाई का ट्रेंड चल रहा है। देशभर में लड़कियां सड़क पर चल रहे मनचलों को पीट रही है और इनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें युवती एक लड़के को लात- घूसों से मार रही है। बीच सड़क पर युवती, युवक को घसीट कर पीट रही है। आस- पास खड़े कुछ लोग तमाशा देख रहे हैं।

युवती, युवक को पीटती हुई उसका फोन भी तोड़ देती है। मोबाइल शॉप के सामने से जबरन खींच कर लाती है और जमकर कुटाई करती है।

सोशल मीडिया पर उपलब्ध जानकारी के अनुसार घटना ग्रेटर नोएडा के जेवर थाना क्षेत्र में हुई है। युवती का आरोप है कि युवक कई दिनों से उसे परेशान कर रहा था। उसका पीछा भी कर रहा था जिससे परेशान युवती ने उसे बीच सड़क पर ही पीट दिया।

यह भी पढ़ें:

मध्य प्रदेश:सांसद प्रतिनिधि का बेटा बीएड की छात्रों के साथ करता था छेड़खानी, गुस्साई भीड़ ने खूब की पिटाई

मेरठ: बीजेपी पार्षद ने की दरोगा की जमकर पिटाई, वीडियो वायरल

लड़की द्वारा बीच चौराहे पर युवक के साथ मारपीट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रही हैं। यह वीडियो ग्रेटर नोएडा के थाना जेवर क्षेत्र के मुख्य चौराहे का है। युवक पर लड़की के साथ कई दिनों से छेड़छाड़ करने का आरोप लगा है। राहगीरों ने युवक के साथ मारपीट की तस्वीरें कैमरे में कैद कर लीं, जिसके बाद यह वायरल हो गया।

इस पूरे मुद्दे पर जेवर थाना क्षेत्र पुलिस का कहना है कि वीडियो की जांच चल रही है। पूरे प्रकरण के बारे में पता लगाया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि दोशियों पर कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here