Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

तेलुगू फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू एक ऐसे कलाकार है जिनकी केवल साउथ में ही नहीं बल्कि पूरे देश में चाहने वालों की तादाद काफी ज्यादा है। महेश बाबू अपनी दमदार एक्टिंग और अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। लेकिन इस बार उनका चर्चा में आना बिल्कुल अलग वजह से हैं। दरअसल महेश के एक्सिस बैंक और आईसीआईसीआई बैंक खातों को 73.5 लाख रुपये की राशि के लिए अटैच किया गया। माल एवं सेवा कर (जीएसटी) विभाग ने तेलुगू फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू के 2 बैंक खातों को सील कर दिया है।

आरोप है कि महेश बाबू ने 2007-08 के दौरान ब्रांड अंबैसडर, फिल्मों में अभिनय और उत्पादों के प्रचार के विज्ञापनों से मिली रकम पर कर योग्य सेवाओं के लिए सर्विस टैक्स नहीं चुकाया है। इसके बाद जीएसटी विभाग ने गुरुवार को बाबू के एक्सिस बैंक और आईसीआईसीआई बैंक खातों को 73.5 लाख रुपये की राशि के लिए अटैच कर लिया है है, जिसमें कर, ब्याज और जुर्माना शामिल है।

इस बारे में संपर्क करने पर जीएसटी विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि महेश बाबू को इस बारे में अपीलीय प्राधिकरण से कोई राहत नहीं मिली है। अधिकारी ने कहा, हमने बैंक खातों को अटैच कर वसूली शुरू की है। हमें आज एक्सिस बैंक से 42 लाख रुपये मिले हैं। आईसीआईसीआई बैंक शुक्रवार (28 दिसंबर) को भुगतान करेगा।

बता दें, कि महेश बाबू तेलुगू फिल्म के सुपरस्टार हैं. वो टॉलीवुड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले स्टार्स में से एक हैं। उनकी कुल संपत्ति 140 करोड़ से भी ज्यादा बताई जाती है। यही नहीं वो एक फिल्म के लिए 18 से 20 करोड़ रु. चार्ज करते हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.