होम ज़रा हटके शिक्षा Guru Gobind Singh Indraprastha University में शिक्षक पदों के लिए निकली वैकेंसी,...

Guru Gobind Singh Indraprastha University में शिक्षक पदों के लिए निकली वैकेंसी, ऐेसे करें आवेदन…

गुरु गोबिंद सिंह इंद्रप्रस्थ विश्वविद्यालय द्वारका (Guru Gobind Singh Indraprastha University Dwarka) ने University में कुछ पदों की भर्ती के लिए Notification जारी किया है। 2021 के academic year के लिए असिस्‍टेंट प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर और प्रोफेसर पद के लिए नौकरियां आई हैं। योग्य उम्मीदवार 30 नवंबर 2021 के भीतर डाक द्वारा आवेदन कर सकते हैं।

असिस्‍टेंट प्रोफेसर के लिए क्वालिफिकेशन

Architecture में बैचलर डिग्री या B. Arch. के समकक्ष डिग्री मिनिमम 60 प्रतिशत मार्क्स के साथ और तीन साल का relevant professional experience
या
Architecture में बैचलर की डिग्री या B. Arch. के समकक्ष डिग्री और आर्किटेक्चर में मास्टर डिग्री या आर्किटेक्चर से संबद्ध विषयों में किसी भी स्तर पर डिग्री मिनिमम 60 प्रतिशत मार्क्स के साथ और एक वर्ष का relevant professional experience

एसोसिएट प्रोफेसर के लिए क्वालिफिकेशन

आर्किटेक्चर में बैचलर की डिग्री या B. Arch. के समकक्ष और आर्किटेक्चर में मास्टर डिग्री या किसी भी स्तर पर आर्किटेक्चर से संबद्ध विषयों में डिग्री मिनिमम 60 प्रतिशत अंकों के साथ और टीचिंग/ रिसर्च / प्रोफेशनल वर्क में आठ साल का अनुभव जिसमें से मिनिमम तीन साल का फुल टाइम टीचिंग एक्सपीरियंस।
या
तेरह वर्ष का प्रोफेशनल एक्सपीरियंस

प्रोफेसर के लिए क्वालिफिकेशन

आर्किटेक्चर में बैचलर की डिग्री या B. Arch. के समकक्ष और आर्किटेक्चर में मास्टर डिग्री या किसी भी स्तर पर आर्किटेक्चर के संबद्ध विषयों में मिनिमम 60 प्रतिशत अंकों के साथ और टीचिंग/ रिसर्च / प्रोफेशनल वर्क में चौदह साल का अनुभव जिसमें से मिनिमम पांच साल का फुल टाइम टीचिंग एक्सपीरियंस।

उन्नीस वर्षों का प्रोफेशनल एक्सपीरियंस
डिजायरेबल: आर्किटेक्चर में पीएच.डी.

आवेदन कैसे करें?

आवेदन विश्वविद्यालय में जमा किए जाने चाहिए या स्पीड-पोस्ट द्वारा भेजे जाने चाहिए ताकि 30 नवंबर 2021 को शाम 5.00 बजे तक डिप्टी रजिस्ट्रार तक पहुंच सकें। आवेदन पत्र के साथ सभी शैक्षिक और प्रोफेशनल क्वालिफिकेशन, एक्सपीरियंस का प्रमाण पत्र, जाति प्रमाण पत्र / पीडब्ल्यूडी प्रमाण पत्र सत्यापित प्रतियों के साथ होना चाहिए। किसी भी डाक विलम्ब या हानि के लिए विश्वविद्यालय जिम्मेदार नहीं होगा। आवेदन वाले लिफाफे के ऊपर “यूनिवर्सिटी स्कूल ऑफ आर्किटेक्चर एंड प्लानिंग (यूएसएपी) के लिए बैचलर ऑफ आर्किटेक्चर के discipline में अनुबंध के आधार पर असिस्‍टेंट प्रोफेसर / एसोसिएट प्रोफेसर / प्रोफेसर के पद के लिए आवेदन” लिखा होना चाहिए।

यह भी पढ़ें: IBPS PO Prelims Admit Card 2021 हुआ जारी, ऐसे करें Download

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

‘Tadap’ Screening पर Ahan Shetty के पोस्टर को Salman Khan ने किया KISS, वायरल हुआ वीडियो

अभिनेता अहान शेट्टी (Ahan Shetty) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) अपनी अपकमिंग फिल्म तड़प (Tadap) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें कि ‘तड़प’ 3 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। जिसके लिए मुंबई में ‘तड़प’ का शानदार प्रीमियर हुआ। जहां रिया चक्रवर्ती, काजोल, सलमान (salman khan) खान समेत कई सितारे पहुंचे थे।

देश के पहले राष्ट्रपति Rajendra Prasad की आज जयंती, प्रधानमंत्री ने किया नमन

देश के पहले राष्ट्रपति Rajendra Prasad की आज जयंती है। पूरा देश भारत भारत रत्न को याद कर रहा है। प्रधानमंत्री (Prime...

साउथ की ‘Marakkar’ ने रिलीज से पहले कमाए 100 करोड़, सलमान-अक्षय कुमार की फिल्म को दी मात

मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल (Mohanlal) की फिल्म मरक्कर(Marakkar )लॉयन ऑफ द अरेबिन सी 2 दिसम्बर को रिलीज हो चुकी है। Marakkar फिल्म के आइडिया पर मोहनलाल और डायरेक्टर प्रियदर्शन काफी लंबे समय से काम कर रहे थे। आपको बता दें कि यह पहली ऐसी फिल्म है जो कि रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग से 100 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है। इस बात की जानकारी खुद फिल्म के डायरेक्टर मोहनलाल ने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

APN News Live Updates: ओमिक्रॉन की दस्तक से बढ़ा खतरा, राज्यों में अलर्ट

APN News Live Updates: दुनिया भर में Omicron का खौफ देखने को मिल रहा है। साउथ अफ्रिका में लॉकडाउन लगा दिया गया है। ओमिक्रोन वेरिएंट अब 25 देशों में फैल गया है। दरअसल कोविड के नए स्ट्रेन ने अब अमेरिका (US) और यूएई (UAE) में भी दस्तक दे दी है।