होम मनोरंजन Happy Birthday Himanshi Khurana: मिस लुधियाना रह चुकीं है एक्ट्रेस, जानें उनके...

Happy Birthday Himanshi Khurana: मिस लुधियाना रह चुकीं है एक्ट्रेस, जानें उनके जीवन से जुड़े कुछ अनसुने किस्से

Happy birthday Himanshi Khurana: मशहूर पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना का जन्म 27 नवंबर, 1991 को पंजाब में हुआ। एक्ट्रेस आज अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं। हिमांशी खुराना को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। क्योंकि शो बिग बॉस 13 में भाग लेने के बाद उनकी लोकप्रियता काफी बढ़ गई है। गायिका के अलावा वह एक मॉडल, और अभिनेत्री भी हैं जो मुख्य रूप से पंजाबी भाषा की फिल्मों में काम करती हैं।

बता दें कि हिमांशी पंजाबी फिल्म साड्डा हक में दिखाई दीं थी। और वह मिस पीटीसी पंजाबी 2010 में फाइनलिस्ट में से एक थीं। और उसी साल उन्होंने मिस नॉर्थ ज़ोन प्रतियोगिता जीती। अभिनेत्री असीम रियाज के साथ अपने अफेयर के लिए काफी चर्चे में रहती हैं जो बिग बॉस 13 में भी प्रतिभागी थे।

2013 में, खुराना को सोच (हार्डी संधू) के साथ के साथ देखा गया था। उसके बाद  उन्होनें 2015 में फिल्म साड्डा हक किया जो काफी हिट हुई थी। इसके बाद मार्च 2016 में उन्होंने सैड सॉन्ग में सुख-ए (म्यूजिकल डॉक्टरज़) के साथ अभिनय किया।

हिमांशी खुराना अपने स्कूल के दिनों में मेडिकल की छात्रा थीं

कम ही लोग जानते हैं कि हिमांशी खुराना अपने स्कूल के दिनों में मेडिकल की छात्रा थीं। जी हां, पंजाबी मॉडल-अभिनेत्री-गायिका ने मेडिकल साइंस की पढ़ाई की है। हालाँकि हिमांशी को सुइयों का फोबिया था। जिस वजह से उन्होनें मेडिकल की पढ़ाई छोड़ दी और ग्लैमरस की दुनिया में आ गई। बता दें कि उन्होंने लुधियाना में एक सौंदर्य प्रतियोगिता में भाग लिया और उन्हें मिस लुधियाना का ताज पहनाया गया।

उन्होंने पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत कुलदीप मानक के गाने से की थी। हिमांशी खुराना को हमेशा गाने का शौक था और उन्होंने आधिकारिक तौर पर अपना पहला पंजाबी गाना ‘हाई स्टैंडर्ड’ जारी किया। खुराना ने पंजाबी सिनेमा में एक अभिनेत्री के रूप में फिल्म साड्डा हक से अपनी शुरुआत की। उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म जीत लेंगे जहान (2012) थी।

खुराना ने बिग बॉस 13 में पुष्टि की कि वह चाउ नाम के नौ साल के अपने प्रेमी के साथ एक रिश्ते में थी। लेकिन बाद में दानों ने ब्रेकअप कर लिया था।

यह भी पढ़ें: Himanshi Khurana ने Shehnaaz Gill के लिए जताई चिंता, कहा- खुशी है कि Sidharth Shukla की मां उनके साथ हैं

Siddharth Shukla की बर्थ एनिवर्सरी पर रिलीज होगा एक्टर का पहला रैप सॉन्ग, मौत से पहले किया था रिकॉर्ड


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Bahujan Samaj Party ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए 51 उम्मीदवारों की लिस्ट की जारी

Bahujan Samaj Party प्रमुख मायावती ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए दूसरे चरण के 51 उम्मीदवार की सूची जारी की।

IPL 2022 के मेगा ऑक्शन के नीलामी लिस्ट से बाहर हुए Chris Gayle, गेल सहित अब इन खिलाड़ियों का जलवा नहीं दिखेगा

IPL 2022 के मेगा ऑक्शन के लिए खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी गई है। आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन का आयोजन अगले महीने 12 और 13 फरवरी को किया जाएगा। नीलामी से पहले आईपीएल की दो नई टीमें अहमदाबाद और लखनऊ ने अपने तीन-तीन खिलाड़ियों के नामों का ऐलान कर दिया है। नीलामी के लिए इस बार 1214 खिलाड़ियों ने अपना रजिस्ट्रेशन कराया है। लेकिन इस लिस्ट में कई बड़े नाम शामिल नहीं हैं, जिन्हें आप इस बार खेलते नहीं देखेंगे।

What is Surrogacy: भारत में Surrogacy को लेकर क्या है कानूनी प्रक्रिया? कितना आता है खर्च?

What is Surrogacy: भारत में इन दिनों Surrogacy की चर्चा खूब हो रही है। बॉलीवुड के कई सितारे अभी हाल ही में सरोगेसी की मदद से माता- पिता बने हैं।

PESB GAIL Recruitment 2022: गेल में निकली भर्ती, 31 मार्च तक करें अप्लाई

PESB Gail Recruitment 2022: Gail में भर्ती के लिए आवेदन पत्र जारी किया गया है।