होम मनोरंजन Happy Birthday Parineeti Chopra: जब परिणीति चोपड़ा के पास नहीं थे पैसे,...

Happy Birthday Parineeti Chopra: जब परिणीति चोपड़ा के पास नहीं थे पैसे, छोड़ दिया था खाना हो गयी थी बीमार

Happy Birthday Parineeti Chopra: अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) आज अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी दिनचर्या के बारे में एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया था पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होनें कैप्शन लिखा था। कि “दैनिक ध्यान मेरा रहस्य है।” एक इंटरव्यू के दौरान परिणीति ने अपने जीवन के बुरे दौर के बारे में बताया कि जब उनके पास पैसे नहीं थे। तो उन्होनें  खाना बंद कर दिया और बीमार पड़ गई। टॉक शो, टेपकास्ट पर एक इंटरव्यू में, परिणीति ने 2014 और 2015 के वर्षों के बारे में बात की थी। जिसे उन्होंने अपने जीवन का “सबसे खराब समय” बताया था।

जब दोनों फिल्में हो गई थी फ्लॉप

अभिनेत्री ने कहा था कि उनकी दो फिल्मों दावत-ए-इश्क और किल दिल ने बॉक्स ऑफिस पर खराब प्रदर्शन किया जो उन्हें पहला झटका था।”अचानक मेरे पास पैसे नहीं था। मैंने एक घर खरीदा था और बड़ा निवेश किया था। ये मेंरे जीवन की झकझोर देने वाली घटना थी सचमुच मेरे पास आगे देखने के लिए कुछ भी नहीं था।

“मैंने खाना बंद कर दिया, अच्छी नींद ली, उस समय मेरा कोई दोस्त नहीं था। मैं लोगों से कभी नहीं मिली। मैंने अपने परिवार सहित सभी से संपर्क तोड़ दिया। मैं उनसे दो हफ्ते में एक बार बात करता थी। मैं बस अपने कमरे में रहता थी, टीवी देखता थी, सोती थी, उठती थी, सारा दिन घूरती रहती थी।

मैं अपने सोफे पर लिपट कर सो जाती थी। और हर समय बीमार पड़ती रहती थी। मैं लगभग छह महीने तक मीडिया से नहीं मिली,” परिणीति ने आगे खुलासा किया। कि, “मैं हमेशा रोती और परेशान रहती थी। मुझे सीने में दर्द होता था जो मेरे शरीर से बाहर नहीं जाता था। मैंने कभी भी ऐसा समय महसूस नहीं किया था। यह उस वर्ष हुआ था, लेकिन 2016 की शुरुआत में बेहतर होना शुरू हो गया। और मैंने बेहतर महसूस करना भी शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें: Parineeti Chopra ने शेयर किया अपनी फिटनेस का राज, कहा-“Daily meditation is my secret”

Parineeti Chopra ने हिंद महासागर में Scuba Diving की वीडियो की शेयर, देखें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

‘Tadap’ Screening पर Ahan Shetty के पोस्टर को Salman Khan ने किया KISS, वायरल हुआ वीडियो

अभिनेता अहान शेट्टी (Ahan Shetty) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) अपनी अपकमिंग फिल्म तड़प (Tadap) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें कि ‘तड़प’ 3 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। जिसके लिए मुंबई में ‘तड़प’ का शानदार प्रीमियर हुआ। जहां रिया चक्रवर्ती, काजोल, सलमान (salman khan) खान समेत कई सितारे पहुंचे थे।

देश के पहले राष्ट्रपति Rajendra Prasad की आज जयंती, प्रधानमंत्री ने किया नमन

देश के पहले राष्ट्रपति Rajendra Prasad की आज जयंती है। पूरा देश भारत भारत रत्न को याद कर रहा है। प्रधानमंत्री (Prime...

साउथ की ‘Marakkar’ ने रिलीज से पहले कमाए 100 करोड़, सलमान-अक्षय कुमार की फिल्म को दी मात

मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल (Mohanlal) की फिल्म मरक्कर(Marakkar )लॉयन ऑफ द अरेबिन सी 2 दिसम्बर को रिलीज हो चुकी है। Marakkar फिल्म के आइडिया पर मोहनलाल और डायरेक्टर प्रियदर्शन काफी लंबे समय से काम कर रहे थे। आपको बता दें कि यह पहली ऐसी फिल्म है जो कि रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग से 100 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है। इस बात की जानकारी खुद फिल्म के डायरेक्टर मोहनलाल ने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

APN News Live Updates: ओमिक्रॉन की दस्तक से बढ़ा खतरा, राज्यों में अलर्ट

APN News Live Updates: दुनिया भर में Omicron का खौफ देखने को मिल रहा है। साउथ अफ्रिका में लॉकडाउन लगा दिया गया है। ओमिक्रोन वेरिएंट अब 25 देशों में फैल गया है। दरअसल कोविड के नए स्ट्रेन ने अब अमेरिका (US) और यूएई (UAE) में भी दस्तक दे दी है।