होम मनोरंजन बॉलीवुड Himanshi Khurana और Asim Riaz के नये गाने Gallan Bholiyan का पोस्‍टर...

Himanshi Khurana और Asim Riaz के नये गाने Gallan Bholiyan का पोस्‍टर जारी हुआ, 22 अक्‍टूबर को होगी रिलीज

सिंगर व एक्ट्रेस हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) और मॉडल आसिम रियाज (Asim Riaz) के नये गाने Gallan Bholiyan 22 अक्‍टूबर को रिलीज होने जा रही है। इसके पहले भी कई गानों में हिमांशी खुराना अपने दोस्‍त आसिम रियाज के साथ काम कर चुकी हैं। आसिम रियाज और हिमांशी खुराना दोनों Bigg Boss के घर में एक साथ रह चुके हैं।

हिमांशी खुराना के गाने Gallan Bholiyan का पोस्‍टर जारी कर दिया गया है। Gallan Bholiyan को स्‍पीड रिकॉर्ड और गुरप्रीत खेतला ला रहे हैं। इस घोषणा के बाद आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की तस्‍वीर उनके फैंस ट्वीटर पर शेयर कर रहे हैं जिसके कारण #HimanshiKhurana ट्रेंड कर रहा है। आपको बता दें कि इसके पहले हिमांशी खुराना के साथ असीम रियाज के कई गाने हिट हुए थें।

कौन है Himanshi Khurana?

सिंगर व एक्ट्रेस हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) और मॉडल आसिम रियाज (Asim Riaz) की क्यूट लव स्टोरी किसी से छुपी नहीं है। ‘बिग बॉस 13’ में आसिम रियाज का मजनू वाला अवतार और हिमांशी खुराना को उनके धीरे-धीरे करीब जाते हुए फैंस ने काफी बारीकी से देखा है। हिमांशी खुराना पंजाब की पॉपुलर सिंगर और एक्ट्रेस हैं। कुछ महीने पहले उनका गाना ‘सुरमा बोले’ रिलीज हुआ था। इसमें हिमांशी खुराना बतौर एक्ट्रेस नजर आई थीं और इस गाने में अपनी आवाज भी दी थी। हिमांशी के इस गाने को उनके चाहने वालों ने खूब पसंद किया था। इस गाने ने उन्हें न्यूयॉर्क के ‘टाइम्स स्क्वायर’ के बिलबोर्ड पर प्रदर्शित होने वाली पहली पंजाबी अभिनेत्री बना दिया था। आसिम रियाज ने अपने इंस्टा हैंडल की स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें ‘टाइम्स स्क्वायर’ के बिलबोर्ड पर हिमांशी खुराना के गाने ‘सुरमा बोले’ का पोस्टर साफ देखा जा सकता है।

Himanshi Kumrana Asim Riyaz

हिमांशी खुराना और आसिम रियाज कभी अपने ब्रेकअप, तो कभी अपनी शादी की खबरों की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। हालांकि हिमांशी खुराना ने एक इंटरव्यू में आसिम रियाज संग शादी पर खुलकर बात की थी। हिमांशी ने कहा था कि आसिम ने अभी काम करना शुरू किया है। यह उसके बढ़ने और अच्छा करने का टाइम है। मौजूदा समय में हम लोग शादी के बारे में नहीं सोच रहे हैं। अभी हम अलग अलग इंडस्ट्रीज में काम कर रहे हैं और हमारा माइंडसेट भी अलग है।

चर्चा में रहती हैं हिमांशी खुराना और आसिम रियाज की जोड़ी

हिमांशी खुराना और आसिम रियाज कभी अपने ब्रेकअप, तो कभी अपनी शादी की खबरों की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। हालांकि हिमांशी खुराना ने एक इंटरव्यू में आसिम रियाज संग शादी पर खुलकर बात की थी। हिमांशी ने कहा था कि आसिम ने अभी काम करना शुरू किया है। यह उसके बढ़ने और अच्छा करने का टाइम है। मौजूदा समय में हम लोग शादी के बारे में नहीं सोच रहे हैं। अभी हम अलग अलग इंडस्ट्रीज में काम कर रहे हैं और हमारा माइंडसेट भी अलग है।

संबंधित खबरें:

Bigg Boss 15: धमाकेदार अंदाज में शुरु हुई बिग बॉस 15 का ग्रैंड प्रीमियर

Sidharth Shukla “अकेला ठीक हूं, अकेले से फटती है तुम सब की” Dialogue को फैंस ने किया याद

Bigg Boss 15 में दिखेंगे Umar Riaz, जम्मू मेडिकल कॉलेज से कर चुके हैं MBBS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Wasim Rizvi ने इस्लाम छोड़ अपनाया हिंदू धर्म, Yeti Narasimhanand Giri Maharaj ने ग्रहण करवाया सनातन धर्म

इस्लाम पर उंगली उठाने वाले और कुरान में 26 आयतों की खिलाफत करने वाले शिया सेट्रल वफ्क बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी (Wasim Rizvi, Former Chairman of the Shia Central Waqf Board) ने इस्लाम छोड़ हिंदू धर्म अपना लिया है। रिजवी को डासना देवी मंदिर के महंत यति नरसिंम्हानंद गिरी महाराज (Yeti Narasimhanand Giri Maharaj) ने 10 बजे सनातन धर्म ग्रहण करवाया। पूरे विधि विधान से रिजवी हिंदू धर्म में शामिल हो गए हैं। उन्होंने बताया था कि उन्हें इस्लाम से बाहर कर दिया है, जिसके बाद हिंदू धर्म अपना रहे हैं। जाहिर है अभी कुछ दिन पहले ही वसीम रिजवी ने वसीयत जारी कर कहा था कि उन्हें निधन के बाद दफनाया न जाए बल्कि हिंदू रीति रिवाज से अंतिम संस्कार किया जाए। उन्होंने यह भी कहा था कि उनकी चिता को महंत यति नरसिंम्हानंद गिरी महाराज अग्नि दें।

Bigg Boss 15: Salman Khan के शो पर पहुंचीं Sara Ali Khan, ‘चका-चक’ गाने पर करवाया भाईजान को डांस

Bigg Boss 15: सारा अली खान (Sara Ali Khan) रविवार को बिग बॉस 15 के वीकेंड का वार एपिसोड में अपनी आगामी रिलीज अतरंगी रे का प्रचार करने पहुंची। बता दें कि एपिसोड से पहले कलर्स टीवी ने एक प्रोमो जारी किया जिसमें सलमान खान सारा के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

Wasim Rizvi इस्लाम छोड़ अपनाने जा रहे हैं हिंदू धर्म, 10 बजे पहुंचेंगे डासना देवी मंदिर

शिया सेट्रल वफ्क बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी (Wasim Rizvi, Former Chairman of the Shia Central Waqf Board) इस्लाम छोड़ हिंदू धर्म अपनाने जा रहे हैं। वसीम रिजवी को डासना देवी मंदिर के महंत यति नरसिंम्हानंद गिरी महाराज (Yeti Narasimhanand Giri Maharaj) सनातन धर्म ग्रहण करवाएंगे। आज सुबह 10.30 बजे रिजवी डासना देवी मंदिर पहुंचेंगे। मिली जानकारी के अनुसार वसीम रिजवी को आज सुबह 10.30 बजे नरसिंम्हानंद पूरे विधि विधान से हिंदू धर्म ग्रहण करवाएंगे। जाहिर है अभी कुछ दिन पहले ही वसीम रिजवी ने वसीयत जारी कर कहा था कि उन्हें निधन के बाद दफनाया न जाए बल्कि हिंदू रीति रिवाज से अंतिम संस्कार किया जाए। उन्होंने यह भी कहा था कि उनकी चिता को महंत यति नरसिंम्हानंद गिरी महाराज अग्नि दें।

India Covid-19 Update : पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के 8,895 नए मामले आए, Omicron के मिले 17 नए केस

India Covid-19 Update : स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक देश में पिछले 24 घंटों में 8,895 नए कोरोना संक्रमण के मामले...