होम मनोरंजन मालदीव में Ileana D'Cruz ने बोल्ड अंदाज में दिए पोज, फैंस बोले...

मालदीव में Ileana D’Cruz ने बोल्ड अंदाज में दिए पोज, फैंस बोले HOT

इलियाना डिक्रूज (Ileana D’Cruz) इन दिनों मालदीव (Maldives) में छुट्टियां मना रही हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें और वीडियो पोस्ट की हैं। जिसमें वह व्हाइट ऑफ शोल्डर बिकिनी पहने समुद्र में डुबकी लगाते हुए नजर आ रही हैं। फैंस इस फोटो को काफी पसंद कर रहे हैं।

Ileana D’CRUZ सफेद बिकिनी में नजर आईं

इलियाना डिक्रूज अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए फोटो शेयर करती रहती है। हाल ही में उन्होनें अपने बोल्ड अंदाज वाली तस्वीर शेयर की है। जिसने फैंस को घायल कर दिया है। अपने नए पोस्ट में, वह एक सफेद ऑफ-शोल्डर बिकिनी और मैचिंग बॉटम पहने एक पूल में चिल करती हुई दिखाई दे रही है। अभिनेत्री ने समुद्र तट से एक वीडियो भी शेयर किया और लिखा, “सूरज और समुद्र सब मेरे लिए (sic)।” इलियाना डिक्रूज को मालदीव के समुद्र तटों से प्यार

इसके अलावा इलियाना ने लाल स्विमसूट में धूप में तपती हुई एक तस्वीर साझा की। तस्वीर में इलियाना बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

काम की बात करे तो इलियाना डिक्रूज आखिरी बार अभिषेक बच्चन के साथ द बिग बुल में नजर आई थीं। कूकी गुलाटी द्वारा निर्देशित, यह फिल्म हर्षद मेहता के जीवन पर आधारित थी। जो एक स्टॉक ब्रोकर था, इलियाना अगली बार रणदीप हुड्डा के साथ अनफेयर एंड लवली में नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें: समुद्र किनारे रेड बिकिनी में Disha Patani ने दिए HOT पोज, फोटो हुआ वायरल

तंजानिया के टिकटॉक स्टार Kili Paul पर चढ़ा कियारा के ‘रातां लंबियां’ गाने का नशा, वायरल हुआ VIDEO

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

समाजवादी पार्टी तमंचों की फैक्ट्री लगवाती थी, हम डिफेंस कॉरिडोर बनवा रहे हैं, यहां की बनी तोप पाकिस्तान पर चलेगी: CM Yogi

CM Yogi: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ( CM Yogi ) ने डिफेंस कॉरिडोर के बहाने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा है। सीएम योगी ने कहा कि समाजवादी पार्टी तमंचों की फैक्ट्री लगवाती थी और हम डिफेंस कॉरिडोर बनवा रहे हैं। अब यूपी में बनने वाली तोप पाकिस्तान पर चला करेंगी।

‘Rudra’ का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज, OTT पर तहलका मचाने आ रहे हैं Ajay Devgn

बॅालीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) की डिजिटल डेब्यू सीरीज, रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस (Rudra: The Age of Darkness) का ट्रेलर आज रिलीज हो चुका है।

Rakesh Tikait ने भाजपा सरकार को चेताया, कहा- MSP पर कानून बनाने की लड़ाई जारी रहेगी

Rakesh Tikait: भारतीय किसान यूनियन (BKU) के नेता राकेश टिकैत ने शनिवार को कहा कि किसानों की उपज के न्यूनतम समर्थन मूल्य (MSP) पर कानून बनाने की लड़ाई जारी रहेगी।

DSSSB JE Recruitment 2022 में 600 पदों पर निकली भर्तियां, 9 फरवरी है आवेदन की आखिरी तारीख

DSSSB JE Recruitment 2022: DSSSB की ओर से Junior Engineer के पदों पर आवेदन की लास्ट डेट नजदीक आ चुकी है।