होम देश Varun Gandhi के आक्रामक रुख पर इमरान प्रतापगढ़ी ने कहा, 'आज तो...

Varun Gandhi के आक्रामक रुख पर इमरान प्रतापगढ़ी ने कहा, ‘आज तो आप भी शीशे की तरह बोल पड़े’

Varun Gandhi का भारतीय जनता पार्टी से मोहभंग होता जा रहा है। पार्टी से बगावत के मुड में दिखाई दे रहे वरुण गांधी आजकल गाहे-बगाहे मोदी सरकार को कटघरे में खड़े करते हुए दिखाई दे रहे हैं। भाजपा ने भी वरुण गांधी के तेवरों को देखते हुए उन्हें उनकी मां मेनका गांधी समेत पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी से बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

वहीं अब विपक्षी दल कांग्रेस के कई नेता भाजपा के सौतेले रवैये पर वरुण गांधी से हमदर्दी दिखा रहे हैं। इसी क्रम में उत्तर प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता इमरान प्रतापगढ़ी ने वरुण गांधी को हौसले देते हुए ट्वीट किया है। इमरान प्रतापगढ़ी अपनी ट्वीट में वरुण गांधी का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखते हैं, ‘आज तो आप भी शीशे की तरह बोल पड़े’।

दरअसल वरुण गांधी लखीमपुर खीरी की किसान हत्या को लेकर अपनी ही पार्टी के खिलाफ नाराज चल रहे हैं। किसानों के लिए इंसाफ की मांग करने के बाद उन्हें इस महीने भाजपा ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। लेकिन पार्टी के इस कदम के बाद भी वरुण आक्रामक रुख अपनाए हुए हैं।

अटल बिहारी वाजपेयी के बहाने पीएम मोदी पर निशाना

आज वरुण गांधी ने पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी का एक वीडियो शेयर किया जिसमें अटल बिहारी वाजपेयी किसानों के समर्थन में बोले रहे हैं और सरकार को चेता रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह वीडियो साल 1980 का है जब देश में इंदिरा गांधी की सरकार थी।

वीडियो में वाजपेयी कह रहे हैं, ‘मैं सरकार को चेतावनी देना चाहता हूं कि दमन के तरीके छोड़ दीजिए। डराने की कोशिश मत कीजिए, किसान डरने वाला नहीं है। हम किसानों के आंदोलन का दलीय राजनीति के लिए उपयोग नहीं करना चाहते। लेकिन हम किसानों की उचित मांग का समर्थन करते हैं। अगर सरकार दमन करेगी, कानून का दुरुपयोग करेगी, किसानों को डराने की कोशिश करेगी तो किसानों के संघर्ष में कूदने में हम पीछे नहीं रहेंगे। हम उनके साथ कंधे से कंधा लड़ाकर खड़े रहेंगे।’

इसे भी पढ़ें: BJP सांसद Varun Gandhi का आक्रामक रुख बरकरार, शेयर किया वाजपेयी का पुराना Video, पूर्व PM को बताया- बड़े दिल वाला नेता

UP Election: BJP की राष्ट्रीय कार्यकारिणी से मेनका गांधी-वरुण गांधी बाहर, क्या साथ आएंगे ‘Gandhi Brothers’?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

T20 World Cup 2021: Pakistan के हाथों India की हार के बाद ट्रोल हो गए Akshay Kumar, जानें क्या है पूरा मामला

T20 World Cup 2021: टी 20 विश्व कप में अपने ब्लॉकबस्टर संघर्ष में भारत के खिलाफ पाकिस्तान की जीत के कुछ मिनट बाद, ट्विटर पर भारतीय फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार को ट्रोल करने वाले मीम्स आने लग गए। बता दें कि ट्विटर पर फैंस #पनौती करके ट्रेंड करवाने लगे। क्योकि अक्षय स्टेडियम से मैच को लाइव देख रहे थे। और भारत हार गया दरअसल अक्षय ने फिल्म हाउसफुल में खुद को पनौती बताया था जिस वजह से यूजर्स भी पनौती करके ट्रेंड करने लग गए।

Petrol- Diesel Price Today : जानें क्‍या है आपके शहर में Petrol – Diesel का नया रेट

Petrol- Diesel Price Today : पेट्रोल और डीजल की कीमतें लगातार पांच दिनों तक लगातार बढ़ने के बाद सोमवार को स्थिर रहीं, लेकिन देश भर में कीमतें रिकॉर्ड ऊंचाई पर बनी हुई हैं।

Tej Pratap Yadav ने कन्हैया के बहाने Congress पर किया वार, कहा- “भारत तेरे टुकड़े होंगे कहने वाले.. लोगोें को देशभक्ति समझा रहे हैं..”

तेज प्रताप यादव ने कन्हैया कुमार के बहाने एक बार फिर कांग्रेस पर वार किया है। उन्होंने कहा कि भारत तेरे टुकड़े होंगे .... कहने वाले लोग आज लोगों को देशभक्ति समझा रहे हैं। बिहार में हो रहे उपचुनाव में कांग्रेस और राजद में तीखी बहस देखने के मिल रही है।

Mumbai cruise drugs case: आर्यन खान मामले से जुड़ी अबतक की तमाम बातें

Mumbai cruise drugs case:मुंबई में 2 अक्टूबर की रात से एनसीबी की तरफ से एक cruise पर छापेमारी के बाद से पूरे...