Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

पुलवामा में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ के बाद जिन तीन आतंकियों को ढेर किया है.. उनमें जैश-ए-मोहम्मद का टॉप कमांडर मोहम्मद इस्माइल उर्फ फौजी भाई भी शामिल है.. इस्माइल, कई IED अटैक और कार में बम लगाने की घटना को अंजाम दे चुका था.. इस्माइल, आतंकी संगठन जैश के सरगना मसूद अजहर का रिश्तेदार था.. पिछले दिनों राजपोरा में IED से भरी जो कार बरामद हुई थी उसमें भी इसका हाथ था.. विस्फोटक से भरी कार को सुरक्षाबलों ने ब्लास्ट कर दिया था.. इसके बाद से ही सुरक्षा एजेंसियां.. जैश के इस टॉप कमांडर की तलाश में लगी हुई थीं..

पुलवामा के कंगन गांव में जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी.. इसके बाद जम्मू-कश्मीर पुलिस, CRPF और सेना के जवानों ने गांव को घेर लिया और सर्च ऑपरेशन चलाया.. सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी.. कई घंटों तक चली फायरिंग के बाद तीनों आतंकियों को ढेर कर दिया गया..

पुलवामा में बीते 24 घंटे में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच ये दूसरा एनकाउंटर था.. इससे पहले मंगलवार को सुरक्षाबलों ने पुलवामा के त्राल इलाके में दो आतंकियों को मार गिराया था.. सोमवार को नौशेरा सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश कर रहे तीन पाकिस्तानी आतंकी मारे गए थे.. सुरक्षाबलों ने जम्मू-कश्मीर में 28 मई से ही तलाशी अभियान शुरू कर रखा है.. खुफिया एजेंसियों ने अलर्ट किया था कि पाकिस्तान से आतंकवादी लगातार घुसपैठ की फिराक में हैं.. ब्यूरो रिपोर्ट

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.