होम मनोरंजन Sonu Sood के घर 20 घंटे तक चला Income Tax का छापा,...

Sonu Sood के घर 20 घंटे तक चला Income Tax का छापा, फैंस ने जताया गुस्सा

Sonu Sood के घर बुधवार की शाम को Income Tax का छापा पड़ा था। आयकर विभाग की टीम ने करीब 20 घंटे तक वहां पर सर्च किया। खबर सामने आने के बाद सोनू सूद सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे। फैंस आयकर विभाग की टीम पर काफी गुस्सा निकाल रहे हैं। गरीबों के मसीहा के नाम से पहचान बनाने वाले सोनू सूद के घर पर छापा पड़ने के कारण फैंस काफी गुस्से में है।

फैंस का फूटा गुस्सा

इस कार्रवाई के दौरान सोनू के फैंस का गुस्सा भी फूटा। दरअसल सोनू सूद सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहते हैं। और उन्हें बड़ी संख्या में लोग फॉलो करते हैं। सोनू सूद  के समर्थन में एक के बाद एक फैंस ट्वीट करने लगे। एक फैन ने अपना गुस्सा ज़ाहिर करते हुए लिखा – कोरोना काल में लोग तड़प तड़प कर जान दे रहे थे ! दाने दाने को मोहताज थे ! एक आदमी दिन रात एक करके लोगों की मदद अपनी जान की बाज़ी लगाकर कर रहा था ! उसको पद्मश्री देने की जगह उसके घर आयकर के छापे चल रहे है !

Sonu sood के घर और दफ्तर पर आयकर विभाग (Income Tax) का छापा पड़ा था। आयकर विभाग की टीम ने बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद के मुंबई (Mumbai) स्थित घर एवं दफ्तर पर छापा (Raid) मारा था। बॉलीवुड अभिनेता और गरीबों के मसीहा के तौर पर पहचान बनाने वाले एक्टर सोनू सूद (Bollywood Actor Sonu Sood) कोरोना काल में लोगों के लिए मसीहा बनकर सामने आए थें। बता दें कि 27 अगस्‍त को सोनू सूद ने दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की थी।

उनकी एक प्रॉपर्टी की अकाउंट बुक में गड़बड़ी के आरोपों के बाद टीम प्रॉपर्टी का सर्वे कर रही है। IT की टीमों ने सोनू सूद और उनकी कंपनियों से जुड़ी 6 जगहों पर करीब 20 घंटे तक सर्वे किया है। खास बात तो ये है कि 20 घंटे तक चली इस छापेमारी की कार्रवाई के बाद आयकर विभाग के अधिकारियों ने सोनू सूद के ठिकानों से कुछ भी सीज़ नहीं किया है। हांलाकि आईटी विभाग की इस कार्रवाई पर सोनू सूद की तरफ से अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं (No response yet from Sonu Sood) आई है।

लॉकडाउन में गरीबों के लिए बने भगवान

सोनू सूद ने कोरोना काल में लगाए गए लॉकडाउन के दौरान सबसे पहले प्रवासियों को उनके घर पहुंचाने का बीड़ा उठाया था। इसके बाद वे लगातार देश भर के लोगों की मदद करते रहे हैं। कई राज्य सरकारों ने सोनू के साथ काम करने के लिए हाथ मिलाया है, जिनमें पंजाब और दिल्ली सरकार शामिल है। इसके अलावा सोनू ने गुडवर्कर जॉब ऐप, स्कॉलरशिप प्रोग्राम भी चलाए हैं। वे देश में 16 शहरों में ऑक्सीजन प्लांट भी लगवा रहे हैं।

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री ने किया ट्वीट

सीएम केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा –‘सच्चाई के रास्ते पर लाखों मुश्किलें आती हैं, लेकिन जीत हमेशा सच्चाई की ही होती है। @SonuSood  जी के साथ भारत के उन लाखों परिवारों की दुआएं हैं जिन्हें मुश्किल घड़ी में सोनू जी का साथ मिला था।’

सोनू सूद ने 27 अगस्‍त को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की थी। अरविंद केजरीवाल से मुलाकात के बाद यह सुनने को मिल रहा था कि वर्ष 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में वे आम आदमी पार्टी के लिए पंजाब में काम कर सकते हैं। हालांकि प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में सोनू सूद ने साफ कर दिया था कि वे राजनीति में नहीं आएंगे।

यह भी पढ़ें:

Sonu Sood के घर Income Tax का छापा, मचा हड़कंप

AAP में सोनू सूद होंगे शामिल?, केजरीवाल ने कहा- मानवता की सेवा में एक्टर का है बड़ा योगदान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Bollywood News Updates: 9 दिसंबर को Vicky Kaushal की दुल्हनिया बनेंगी Katrina Kaif, पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

Bollywood News Updates: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी शादी को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों कुछ ही दिन में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। बता दें कि हाल ही में खबर फैली थी कि सलमान खान और उनकी फैमिली राजस्थान में कैटरीना की शादी में शामिल होगी। पर अब India Today की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान की बहन अर्पिता ने इन सभी बातों पर विराम लगा दिया है।

कर्नाटक में मिले Omicron वैरिएंट के दो मामले, पढ़ें 2 दिसंबर की सभी बड़ी खबरें

APN News Live Updates: दुनिया भर में Omicron का खौफ देखने को मिल रहा है। साउथ अफ्रीका में लॉकडाउन लगा दिया गया है। ओमिक्रोन वेरिएंट अब 25 देशों में फैल गया है। दरअसल कोविड के नए स्ट्रेन ने अब अमेरिका (US) और यूएई (UAE) में भी दस्तक दे दी है। भारत में भी कुछ मामले पाए जाने की संभावना है। भारत में भी हाई रिस्क वाले देशों से आए 6 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

Supreme Court ने Tripura और Bengal हिंसा को एक जैसा माना, अब हाईकोर्ट में होगी मामले की सुनवाई

Tripura में हुई हिंसा के मामले की सुनवाई गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट में हुई। सुनवाई के दौरान कोर्ट ने त्रिपुरा सरकार के खिलाफ TMC के द्वारा लगाए गए आरोपों को हाईकोर्ट के सामने रखने को कहा है। कोर्ट ने TMC के आरोपों को बंगाल चुनाव के दौरान हुई हिंसा में TMC के खिलाफ लगाए गए आरोपों के समान माना है। बता दें कि TMC और अन्य दलों द्वारा त्रिपुरा हिंसा में जांच को लेकर याचिका दाखिल की गई थी।

Jawad Cyclone Live Tracking: ओडिशा और आंध्र प्रदेश की ओर बढ़ रहा है Jawad, PM मोदी ने चक्रवाती तूफान से निपटने के लिए...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने आज ओडिशा और आंध्र प्रदेश की ओर आने वाले संभावित चक्रवाती तूफान Jawad से निपटने के लिए तैयारियों की समीक्षा की और अधिकारियों को निर्देश दिए। पीएम ने लोगों को प्रभावित क्षेत्रों से निकालने, आवश्यक सेवाओं को बनाए रखने और व्यवधान के मामलों में तेजी से बहाली के निर्देश दिए हैं।