होम खेल Ind Vs NZ Test Match: कानपुर मैच का आनंद ले रहे हैं...

Ind Vs NZ Test Match: कानपुर मैच का आनंद ले रहे हैं Wasim Jaffer, कहा- टेस्ट मैच मां के खाने की तरह

Ind Vs NZ Test Match: क्रिकेट की जब शुरुआत हुई थी तो उसमें सिर्फ टेस्ट फॉर्मेट ही था और फिर धीरे-धीरे उसमें और भी फॉर्मेट आ गए। आज भी टेस्ट क्रिकेट को देखने का अपना अलग ही मजा है और कई लोग तो इसे दूसरे फॅार्मेट से भी ज्‍यादा पसंद करते हैं। भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर Wasim Jaffer को टेस्ट क्रिकेट इतना पसंद है कि उन्‍होंने इसकी तुलना मां के खाने से की है। कानपुर में भारत और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट मैच शुरू हो गया है और इसी को लेकर पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने ट्वीट किया है। उन्‍होंने सोशल मीडिया प्‍लेटफार्म ट्विटर पर लिखा, ”कुछ महीनों तक टी20 क्रिकेट देखने के बाद टेस्ट क्रिकेट देखना घर से कुछ महीनों तक दूर रहने के बाद मां के हाथ का खाना खाने जैसा ही लगता है।”

भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहले टेस्ट मैच में 2 बजे तक भारतीय टीम ने 54 ओवर के खेल में 4 विकेट के नुकसान में 150 रन बना लिए हैं। भारत की तरफ से अभी श्रेयस अय्यर 15 और रविंद्र जडेजा 4 रन के स्कोर पर खेल रहे हैं। मैच में शुबमन गिल ने 52 रन, मयंक अग्रवाल ने 13 , पुजारा ने 26 और कप्‍तान रहाणे ने 35 रन बनाए हैं। न्‍यूजीलैंड की ओर से काइल जैमीसन ने तीन विकेट और टिम साउथी ने एक विकेट लिया है।

राहुल द्रविड़ का कोच के रूप में पहला टेस्‍ट मैच

भारत और न्यूजीलैंड के बीच कानपुर के ग्रीन पार्क में गुरूवार से पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है। अजिंक्य रहाणे नियमित कप्तान विराट कोहली की अनुपस्थिति में भारतीय टीम की अगुवाई कर रहे हैं। विराट को पहले टेस्ट के लिए आराम दिया गया है। नए मुख्य कोच राहुल द्रविड़ के नेतृत्व में यह टीम इंडिया का पहला टेस्ट मैच भी होगा।

Cricket News Updates: टी20 रैंकिंग में विराट को हुआ नुकसान, राहुल और रोहित को हुआ फायदा, पढ़ें अभी तक की सभी बड़ी खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Petrol- Diesel Price Today: शुक्रवार को भी नहीं बढ़ें दाम, जानें अपने शहर का रेट

Petrol- Diesel Price Today: आज 3 दिसंबर को भी पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं हुआ। यह लगातार 29 वां दिन है जब कीमत में कोई परिवर्तन देखने को नहीं मिला। पिछले महीने पेट्रोल डीजल की कीमतों में लगातार बढ़ोतरी के बाद इस महीने कीमतें स्थिर बनी हुई हैं। आज राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) में पेट्रोल का दाम (Petrol Price) 95.41 रुपये प्रति लीटर है।

Modi Government ने दिल्ली-NCR में प्रदूषण नियंत्रण के लिए टास्क फोर्स का गठन किया

सुप्रीम कोर्ट में गुरुवार को दिल्ली-एनसीआर प्रदूषण मामले पर सुनवाई के दौरान Modi Government ने दाखिल हलाफ़नमे में जानकारी दी है कि केंद्र सरकार ने प्रदूषण नियंत्रण के लिए टास्क फोर्स का गठन किया है।

‘Tadap’ Screening पर Ahan Shetty के पोस्टर को Salman Khan ने किया KISS, वायरल हुआ वीडियो

अभिनेता अहान शेट्टी (Ahan Shetty) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) अपनी अपकमिंग फिल्म तड़प (Tadap) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें कि ‘तड़प’ 3 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। जिसके लिए मुंबई में ‘तड़प’ का शानदार प्रीमियर हुआ। जहां रिया चक्रवर्ती, काजोल, सलमान (salman khan) खान समेत कई सितारे पहुंचे थे।

देश के पहले राष्ट्रपति Rajendra Prasad की आज जयंती, प्रधानमंत्री ने किया नमन

देश के पहले राष्ट्रपति Rajendra Prasad की आज जयंती है। पूरा देश भारत भारत रत्न को याद कर रहा है। प्रधानमंत्री (Prime...