होम खेल IND vs SA: Kagiso Rabada ने बनाया ना चाहने वाला रिकॉर्ड, इस...

IND vs SA: Kagiso Rabada ने बनाया ना चाहने वाला रिकॉर्ड, इस सीरीज में फेंकी 41 नो बॉल

IND vs SA: India और South Africa के बीच तीसरा और निर्णायक मुकाबला केपटाउन के न्यूलैंड्स में खेला जा रहा है। अफ्रीका को यह सीरीज जीतने के लिए 111 रनों की जरूरत है। वहीं भारत को यह सीरीज जीतने के लिए 8 विकेट चटकाने होगे। इस सीरीज में Kagiso Rabada ने सबसे ज्यादा विकेट चटकाए है। रबाडा ने इस सीरीज में 21 विकेट चटकाए है। लेकिन रबाडा ने इस सीरीज में विकेट की वजह से नहीं नो बॉल की वजह से एक अनचाहे रिकॉर्ड दर्ज करवा लिया। रबाडा ने इस सीरीज में 41 नो बॉल फेंक दी है।

IND vs SA की सीरीज में रबाडा ने फेंकी 41 नो बॉल

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जा रहे तीन टेस्ट में 41 नो बॉल फेंके हैं। इससे पहले यह रिकॉर्ड उनके हमवतन गेंदबाज डेल स्टेन के नाम था, जिन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ 2004-05 में तीन टेस्ट में 34 नो बॉल फेंकी थी, वो उनकी डेब्यू सीरीज भी था।

IND vs SA

कगिसो रबाडा ने भारत के खिलाफ खेले जा रहे टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने पहले टेस्ट मैच में 7 विकेट झटके थे। दूसरे टेस्ट में रबाडा ने कुल 6 विकेट हासिल किए थे। पहली और दूसरी पारी में उन्होंने क्रमश: 3-3 विकेट लिए। कगिसो रबाडा ने साउथ अफ्रीका के लिए 49 टेस्ट मैच खेले हैं। वनडे में भी उन्होंने 82 मैच 126 विकेट लिए हैं। 

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

IPL 2022 के मेगा ऑक्शन में लगेगी 1214 खिलाड़ियों की बोली, 49 खिलाड़ियों ने अपना बेस प्राइस 2 करोड़ रखा

IPL 2022 के मेगा ऑक्शन के लिए खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी गई है। आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन का आयोजन अगले महीने 12 और 13 फरवरी को किया जाएगा। नीलामी के लिए इस बार 1214 खिलाड़ियों ने अपना रजिस्ट्रेशन कराया है। इनमें 896 भारतीय खिलाड़ी और 318 खिलाड़ी शामिल हैं। इस लिस्ट में ऑस्ट्रेलिया के डेविड वॉर्नर, मिचेल मार्श उन 49 खिलाड़ियों में शामिल हैं, जिनका बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये रखा गया है।

Priyanka Chopra-Nick से लेकर शिल्पा शेट्टी तक, इन सेलिब्रेटी ने सरोगेसी के जरिए बच्चों को दिया जन्म

आज के समय में बॅालीवुड में सरोगेसी का चलन चल रहा हैं अभी हाल ही में Priyanka Chopra और निक जोनस (Nick Jonas) ने बताया है कि वे एक बच्चे के माता पिता बन गए हैं

Goa Election 2022: Sanjay Raut का Congress पर तंज, बोले- उनसे उधार लेना पड़ेगा आत्मविश्वास

Goa Election 2022: गोवा विधानसभा चुनाव में गठबंधन न करने को लेकर शिवसेना नेता Sanjay Raut ने महाराष्ट्र में अपने साथी कांग्रेस...

HPU Recruitment 2022: 8वीं पास के लिए निकली वैकेंसी, जल्द करें अप्लाई

HPU Recruitment 2022: Himachal Pradesh University में Group B,C और D के पदों पर वैकेंसी निकली है।