Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

नोटबंदी के फैसले के बाद भी उत्तर प्रदेश में मिली भारतीय जनता पार्टी की ऐतिहासिक जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का अगला लक्ष्य गुजरात है। गुजरात चुनाव के साथ-साथ साल 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर भी भारतीय जनता पार्टी के चेहरों पर शिकन की लकीरें बन रही है। केन्द्र चुनाव के बाद अब यूपी में अपनी जीत के इसी क्रम को बरकरार रखने के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने आज दिल्ली में गुजरात के बीजेपी सांसदों के साथ बैठक की। इस बैठक का अहम् मुद्दा गुजरात विधानसभा चुनाव रहा। प्रधानमंत्री की इस मिशन गुजरात की बैठक में बीजेपी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी मौजूद थे।

After the historic victory in UP, now Gujarat is the next missionगुजरात चुनाव में भले ही अभी वक्त हो,लेकिन वक्त से पहले अपने काम को कर लेना यह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की खासियत रही है। यूपी में कमल खिलाने के बाद अब प्रधानमंत्री मोदी के साथ-साथ उनकी पूरी पार्टी की नजर गुजरात पर है, जिसे ध्यान में रखते हुए आज मोदी अपने आवास स्थल ‘7 लोक कल्याण मार्ग’ में सभी बीजेपी सांसदों से मिले। मोदी ने यहां पर सभी सांसदों को अपने-अपने कार्यों को सही व सुचारू रूप से करने की चेतावनी दी साथ ही यह भी कहा कि ‘अपने इलाके में जायें और विकास के कार्यों को आगे बढ़ायें।’ 

नरेन्द्र मोदी भले ही उत्तर प्रदेश से सांसद हो, लेकिन गुजरात से उनका लगाव जग-जाहिर है, आखिर हो भी क्यों ना गुजरात मोदी का गृह प्रदेश है। गुजरात से लगातार 3 बार जीतकर गुजरात सीएम पदभार संभाल चुके हैं नरेन्द्र मोदी। 

गौरतलब है कि गुजरात में इसी साल नवंबर में विधानसभा चुनाव होने हैं, जिसे लेकर प्रधानमंत्री अभी से अपने तीर, कमान पर लगाकर खड़े होने के लिए पूरी तरह तैयार हो गए हैं, तो वही गुजरात में बीजेपी लगातार 15 सालों से सत्ता में हैं। गुजरात प्रधानमंत्री मोदी का गृह प्रदेश है, जिसके चलते इसे यूपी में जीत के बाद अब बीजेपी के लिए इस बार बेहद अहम् माना जा रहा है। 

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.