Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

New Delhi: राज्य में बाढ़ की स्थिति पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज मीडिया से बात की। उन्होंने भारी बारिश और गंगा के जल स्तर में बढ़ोतरी के कारण लोगों को हो रही समस्याओं पर बात की। उन्होंने कहा कि प्रशासन राहत एवम् बचाव कार्यों में लगा हुआ है।

बिहार मुख्यमंत्री ने कहा, “कल से कुछ क्षेत्रों में भारी वर्षा हो रही है। साथ ही गंगा नदी में पानी का स्तर लगातार बढ़ रहा है। लेकिन स्थिति काबू में है। प्रशासन राहत एवम् बचाव कार्यों में लगा हुआ है और लोगों की मदद करने के लिए सभी प्रयास कर रहा है।”

परिस्थिति की समीक्षा करने के लिये सीएम नीतीश कुमार ने वरिष्ठ अधिकारियों के साथ आपात बैठक बुलाई। CM की इस अहम बैठक में मुख्य सचिव, आपदा विभाग के प्रधान सचिव, DGP समेत आपदा विभाग के अधिकारी भी शामिल थे, जिनके साथ सीएम ने एक घंटे तक मंत्रणा की।

बिहार की राजधानी पटना में भी लगातार भारी बारिश के कारण स्थिति गंभीर बनी हुई है। जिससे शहर के कई हिस्सों में यातायात जाम और जलभराव देखने को मिला। रोड पर भारी जलभराव के कारण दोपहिया वाहनों पर आने-जाने वाले यात्रियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

रिपोर्टों के अनुसार, हालात बहुत खराब हैं, क्योंकि बारिश के बाद नालियों से पानी घरों में घुस गया है। पानी से लबालब सड़कों और पुलों के कारण पैदल यात्री भी घंटों तक फंसे रहे। समाचार एजेंसियों ने बताया कि भारी बारिश के बाद अस्पतालों में जलभराव हो रहा है। नालंदा मेडिकल कॉलेज, पटना में जल-जमाव के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.