Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

देश में लगातार महिलाओं के प्रति अपराध और रेप जैसी घटनाएं बढ़ती जा रही हैं, हालात ऐसे हैं कि देश की सभी माताएं ये प्रार्थना कर रही हैं कि “तू ना आना इस देश मेरी लाडो”। देश में हर रोज वाले अपराधों की संख्या में इजाफा होता जा रहा है लेकिन आपराधिक मानसिकता के लोग सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं। इससे एक बात साफ है कि अपराधियों में देश के कानून और अपराध से मिलने वाली सजा का डर खत्म हो गया है। इस गंभीर मुद्दे पर चिंता जताते हुए असम के तेजपुर से भाजपा सांसद आर.पी. शर्मा ने गुरुवार को कहा, कि इस तरह के भयानक अपराध करने वाले दोषियों को सार्वजनिक रूप से गोली मार दी जानी चाहिए।


भाजपा सांसद राम प्रकाश शर्मा ने महिलाओं और बच्चियों के साथ आए दिन होने वाले बलात्कार जैसे दुष्कृत्य पर गुस्सा जताते हुए कहा, कि  “जो लोग बलात्कार जैसे जघन्य अपराध को अंजाम देते हैं, उन्हें सार्वजानिक रूप से गोली मारकर ही इन घटनाओं पर रोक लगाईं जा सकती हैं”। इस देश में महिलाओं के साथ होने वाले अपराधों को रोकने के लिए अपराधी को मौत की सजा देना ही एकमात्र रास्ता है।

भाजपा सांसद राम प्रसाद शर्मा ने गुस्सा जताते हुए कहा, कि अगर कोई नाबालिग रेप करता है तो उसे जुवेनाइल मानकर सजा में क्यों रियायत दी जाती है। जबकि अगर वह अपराधी है तो उसे भी अधिक से अधिक सजा मिलनी चाहिए। बीजेपी सांसद ने कहा कि दुष्कर्म के आरोपियों के खात्मे के लिए शूटिंग स्क्वॉड होना चाहिए, जिसका काम सिर्फ दोषी बलात्कारियों को गोली मारना हो। वह आगे बोले, कि महिलाओं के साथ छेड़खानी पर भी न्यूनतम दस वर्ष की सजा जरूरी है। सजा को लेकर बालिग और नाबालिग में कोई भेदभाव नहीं होना चाहिए।

बता दे, सांसद राम प्रकाश शर्मा का बयान ऐसे समय में आया है जब दो दिन पहले राज्य के नंगाव में पांचवी कक्षा में पढ़ने वाली एक बच्ची के साथ बलात्कार करके उसे आग के हवाले कर दिया था। मासूम को 90 प्रतिशत जलने के बाद नगांव सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन जब बेहतर इलाज के लिए उसे गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज भेजा जा रहा था, तभी रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया था।

पुलिस ने इस रेपकाण्ड के अपराधी को 40 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पकड़ लिया था।
आरोपी ने बताया, कि उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म तब किया जब वह घर पर अकेली थी। तब उसने दो नाबालिगों के सामने बच्ची का रेप किया और वहां से जैसे ही भागने लगा तभी बच्ची ने घटना के बारे में अपने भाई को बताने की बात कही। जिसके बाद उसने लड़की पर मिट्टी का तेल छिड़क कर आग लगी दी और वहां से भाग गया।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.