Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

बसपा के वरिष्ठ नेता लालजी वर्मा के बेटे विकास वर्मा के आत्महत्या का मामला सामने आया है। विकास ने बुधवार को अपनी लाइसेंसी बंदूक से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। जिसके बाद उन्हें ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। वहीं विकास का पूरा परिवार सदमे में है।

विकास ने बुधवार की सुबह लखनऊ के गोमती नगर स्थित आवास पर खुद को लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली मार ली। गोली की आवाज सुनकर घर में मौजूद लोग पहुंचे तो वह लहूलुहान जमीन पर पड़ा था जिसके बाद विकास को गंभीर हालत में ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने विकास को मृत घोषित कर दिया। 38 वर्षीय विकास वर्मा ने घर में 12 बोर की लाइसेंसी बंदूक से खुद को गोली मार कर खुदकुशी की।

इस ख़बर के फैलते ही लालजी वर्मा के समर्थकों का मोर्चरी में जमावड़ा लग गया। अंबेडकर नगर के पूर्व मंत्री राममूर्ति वर्मा भी मौके पर पहुंच गए। लालजी वर्मा और उनका पूरा परिवार ट्रॉमा सेंटर में मौजूद था। इस हादसे के बाद बीएसपी चीफ मायावती भी उनसे मिलने उनके आवास पर गईं।

आपको बता दें कि बसपा नेता लालजी वर्मा के बेटे विकास वर्मा ने इससे पहले 12 मार्च 2017 में भी खुद को गोली मारकर आत्महत्या की कोशिश की थी। इससे पहले विकास ने अपनी फेसबुक वॉल पर सुसाइड नोट भी पोस्ट किया था। तब भी विकास ने अपनी प्रिंटिंग प्रेस में खुद को लाइसेंसी पिस्टल से गोली मार ली थी। लेकिन डॉक्टरों ने विकास को बचा लिया था।

विकास ने बीती 7 जनवरी को अपनी फेसबुक वॉल पर एक पोस्ट शेयर की थी। जिसमें उन्होंने लिखा था कि वे एक गंभीर बीमारी IBS से पीड़ित हैं, जिसका इलाज डॉक्टर नहीं कर पा रहे हैं। इसी वजह से वह अपने बाबा की मिट्टी में भी नहीं जा पाए थे। उनकी इस पोस्ट में काफी निराशा दिखाई पड़ती है। बहरहाल, विकास ने आत्महत्या क्यों कि ये अभी जांच का विषय है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.