Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

कर्नाटक के रायचूर में हत्या के एक खौफनाक मामले से हर कोई सन है। एक इंजीनियरिंग की छात्रा की लाश पेड़ पर लटकी मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। छात्रा को बेरहमी से जलाकर मार डाला गया और हत्या के इस मामले को सुसाइड दिखाने की कोशिश भी की गई। लाश के पास एक सुसाइड नोट भी मिला, लेकिन शुरूआती जांच में मामला खुलकर सामने आ गया।

जानकारी के मुताबिक, रायचूर में बीती 16 अप्रैल को एक इंजीनियरिंग की छात्रा मधु का जला हुआ शव मिला था। जो एक सुनसान जगह पर पेड़ से लटका हुआ था। पुलिस ने जब मामले की तफ्तीश शुरू की तो उन्हें वहां एक सुसाइड नोट मिला, जिसमें लिखा था  परीक्षा में नंबर अच्छे न आने की वजह से उसने आत्महत्या की है।

वहीं  सवाल इस बात पर है कि अगर मधु ने खुद को आग लगाकर आत्महत्या की है तो उसकी लाश को पेड़ से किसने लटकाया। वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की छानबीन में जुट गई है। वहीं मधु के परिवार का आरोप है कि उनकी बेटी की हत्या हुई है।

बता दें कि मृतक छात्रा के घरवालों ने रायचूर के एसपी किशोर बाबू से मुलाकात की और उन्हें भी इस बारे में जानकारी दी।

इस मामले को लेकर जब एसपी किशोर से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि पुलिस को छात्रा की हत्या की शिकायत मिली है।  इस संबंध में पुलिस ने एक मामला दर्ज किया है और एक संदिग्ध व्यक्ति की गिरफ्तारी भी की गई है। मामले की जांच जारी है।

उधर, मधु की दर्दनाक मौत को लेकर युवाओं में नाराजगी है। नाराज यूजर्स हैशटैग के साथ सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर पीड़िता के लिए न्याय की गुहार लगा रहे हैं। कुछ यूजर्स ने घटना स्थल की दर्दनाक तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। कुछ लोगों का आरोप है कि उसके साथ रेप भी किया गया है।

वहीं शुक्रवार की सुबह तक change.org पर मधु के लिए न्याय की मांग करने वाली याचिका को 20,000 से अधिक हस्ताक्षर मिल चुके थे। हालांकि अभी तक पुलिस ने घटना स्थल की कोई तस्वीर जारी नहीं की है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.