Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

पिछले कई दिनों से लापता देश की राजधानी दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा के शारदा यूनिवर्सिटी का छात्र एहतिशाम बिलाल इस्लामिक स्टेट ऑफ जम्मू कश्मीर (आइएसजेके) में शामिल हो गया है। इसकी पुष्टि जम्मू-कश्मीर से गिरफ्तार इस संगठन के तीन आतंकियों ने की है।

31 अक्टूबर से बिलाल ग्रेटर नोएडा की शारदा यूनिवर्सिटी से लापता हुआ था। शनिवार को जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों ने तीन आतंकियों को गिरफ्तार किया जो हथियार खरीदने के लिए दिल्ली में कुछ लोगों से संपर्क कर रहें थें।

बता दें जम्मू कश्मीर में हिंसा के जरिए अशांति फैलाने के काम में जुटे आइएसजेके देशभर में अपना नेटवर्क बनाना चाहता है। आइएसजेके के चीफ आसिफ उर्फ ओमर आइबीएन नाजिर को सुरक्षा बलों ने सितंबर में मुठभेड़ में मार गिराया था। जिसके बाद आदिल ठोकर संगठन का मुखिया बन गया है।

बताया जा रहा है 4 अक्टूबर को एहतेशाम के साथ शारदा यूनिवर्सिटी के कैंपस में मारपीट हुई थी। इसके बाद यूनिवर्सिटी में बहुत हंगामा भी हुआ था। हालांकि उस वक्त एहतेशाम या उसके परिवार वालों ने कोई एफआईआर दर्ज नहीं करवाई थी। 28 अक्टूबर को वो अचानक कैंपस से गायब हुआ।

31 अक्टूबर को उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट उसके रिश्तेदारों ने नोएडा में दर्ज करवाई। पुलिस ने दिल्ली एयरपोर्ट पर जांच की तो पता चला की 28 को ही दिल्ली से श्रीनगर की फ्लाईट पकड़कर एहतेशाम जा चुका है। उसकी मोबाइल लोकेशन भी श्रीनगर के आसपास मिली थी।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.