Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

नई दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर प्रकाश जावड़ेकर ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है। जावड़ेकर ने कहा कि  CWG, 2G, बोफोर्स, पनडुब्बी, अतंरिक्ष और अनगिनत घोटाले कांग्रेस ने किया है, ये कांग्रेस की पहचान है। कांग्रेस ने भ्रष्टाचार को संस्थागत किया है। आज तक राहुल गांधी या राजीव गांधी का नाम रक्षा सौदों में दलाली के लिए आता था।विकिलीक्स ने खुलासा किया है कि एक एयरक्राफ्ट डील में स्वीडन की एक कंपनी के साथ नेगोसिएशन में कांग्रेस शामिल थी। इसमें राजीव गांधी का भी हाथ था।

बैकॉप्स कंपनी के आने के बाद ये लोग खुद ही दलाल बन गये। दलालों से संबंध बनाने तक दलाली करने तक यही कांग्रेस का चरित्र है। कांग्रेस हताश और निराश है। उनको एहसास हो गया है कि उनके पैरों तले की जमीन मोदी जी ने खिसका ली है। इसलिए वो गाली दे रहे हैं। सुप्रीम कोर्ट के नाम पर झूठ बोलने पर उनको आज माफी मांगनी पड़ी, ये उनकी आदत है।

उनको मालूम होना चाहिए कि जितना ज्यादा कीचड़ उछालोगे उतना ज्यादा कमल खिलेगा और वहीं देश में हो रहा है। हमारे पास नेतृव, सुरक्षा और विकास ये तीन मुद्दे हैं और उनके पास केवल गाली है। श्री राम का नाम लेने पर कुछ लोगों को गुस्सा आता है, भारत माता की जय कहने पर गुस्सा आता है। इनको इतना गुस्सा क्यों आता है।

 

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.