Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

कश्मीर में अस्थिरता का माहौल लगातार जारी है।माना जा रहा है कि स्टिंग ऑपरेशन ‘हुर्रियत’ के बाद अलगाववादी नेता और भी बौखलाये हुये हैं। ऐसे में खबर आ रही है कि अलगाववादी नेता यासीन मलिक ने एक निजी चैनल की महिला संवाददाता के साथ मारपीट की है। कहा जा रहा है कि यह संवाददाता जब हुर्रियत की हकीकत को उजागर करने वाली खबर पर प्रतिक्रिया लेने जम्मू कश्मीर लिबरेशन फ्रंट के प्रमुख यासीन मालिक के पास पहुंची तो उन्होंने चैनल की टीम के साथ बदतमीजी की।

आपको बता दें कि कुछ ही दिनों पहले चैनल की विशेष जांच टीम ने अपनी तहकीकात से पत्थरबाजों को बेनकाब करने का काम किया था।  संवाददाता के मुताबिक टीम जब यासिन मलिक के घर पहुंची तो उन्हें पहले ऊपर माले पर बुलाया गया। फिर जब चैनल के स्टिंग में पत्थरबाजों के लिए आइएसआइ से पैसे लेने की बात कबूलते कैमरे में कैद हुए अलगाववादी नेता नईम खान पर प्रतिक्रिया मांगी, तो वह भड़क गए और टीम के साथ हाथापाई करने लगे। संवाददाता ने बताया कि वह जब वहां पहुंचीं तो उनका कैमरा ऑफ था, हमें बस उनकी प्रतिक्रिया चाहिए थी।लेकिन जैसे ही यासीन मलिक ने चैनल के स्टिंग की बात सुनी तो वह बौखला गये और कहने लगे कि आप भी मेरा स्टिंग करने (खुफिया) एजेंसी से आई हैं। चैनल की टीम ने साफ बताया कि वे आजतक से हैं और बस उनकी प्रतिक्रिया लेना चाहते हैं। लेकिन वह नहीं माने। यासीन ने पहले लपक कर संवाददाता का फ़ोन छीन लिया और फिर उनपर उसी से  हमला कर दिया।

गौरतलब है कि इस सिलसिले में एनआई ने सैयद अली शाह गिलानी, नईम खान सहित कई अन्य हुर्रियत नेताओं की पड़ताल शुरू कर दी है। एनआईए ने स्टिंग की सारी सीडी और फंडिंग से जुड़ी सारी जानकारी की मांग आजतक से की है। वैसे एनआईए की टीम जांच के लिए श्रीनगर भी पहुंची हुई है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.