Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

कलयुग के इस दौर में हवस अपनी पराकाष्ठा पार कर चुकी है। चारों तरफ आबरू लूटने वाले जानवर घूम रहे हैं। कब, कौन और कैसे किसी के मन में एक शैतान बैठ जाए और वो किसी की जिंदगी यूं ही बर्बाद कर के चला जाए, पता ही नहीं चलता। ऐसे में लड़कियों और महिलाओं की सुरक्षा पुलिस और भगवान के हाथों में है। एक ऐसा ही केस सामने आया है जहां एक 24 साल के रेपिस्ट ने अब तक 14 जिंदगियां बर्बाद कर दी है। यूपी के अमरोहा जिले में पुलिस ने बलात्कार के आरोपी 24 साल के युवक को गिरफ्तार किया है। पूछताछ के दौरान आरोपी बबलू कुमार ने बताया कि वह अब तक 14 महिलाओं और लड़कियों के साथ बलात्कार कर चुका है।

पुलिस उसे सीरियल रेपिस्ट का दर्जा दे रही है। पुलिस आरोपी पर रासुका के तहत कार्रवाई की तैयारी कर रही है। बबलू ने 2009 में 15 साल की उम्र में 6 साल की बच्ची का बलात्कार किया था, जिसके बाद उसे सुधार घर भेजा गया था। इसके 9 साल बाद मंगलवार को बबलू कुमार को गिरफ्तार किया गया। पुलिस सूत्रों के अनुसार, बबलू कुमार खेतों में काम कर रही या खुले में शौच के लिए गई अकेली महिलाओं-युवतियों को अपना शिकार बनाता था।

खबरों के मुताबिक बबलू पर अपनी ही चचेरी बहन के रेप करने का आरोप है। पुलिस ने बताया कि साल 2015 में ऐसे ही एक मामले में जमानत मिलने के बाद आरोपी अचानक गायब हो गया। इस दौरान वह कभी-कभी जिले के आसपास के गांवों में आता और महिलाओं का उत्पीड़न करता। बीते सोमवार (12 फरवरी, 2018) को अमरोहा के हसनपुर में पेट्रोल पंप के समीप पुलिस को आरोपी के बाइक के होने की सूचना मिली। इस दौरान भागने की कोशिश कर रहे बबलू को पुलिस ने दबोच लिया। बबलू के पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद पुलिस ने उसके घर पर सूचना दी। इस पर बेटे की हरकतों से पहले ही परेशान पिता गजराम बोला कि बेटे को फांसी लगा दो या फिर गोली मार दो, मुझे कोई शिकायत नहीं होगी। उसने कहा कि ऐसे लोग पूरे समाज के लिए घातक हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.