Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में बुधवार को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई। इसमें कश्‍मीर के पत्रकार शुजात बुखारी की हत्‍या में शामिल एक और आतंकी नावेद जट्ट को सुरक्षा बलों ने मार गिराया है। इसके अलावा एक और आतंकी को भी ढेर किया गया है। बता दें कि आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच सुबह से मुठभेड़ चल रही है। मुठभेड़ में  दो जवान घायल भी हुए हैं।  वह पत्रकार सुजात बुखारी की हत्या सहित घाटी में कई बड़ी आतंकी वारदातों में शामिल रहा है। इस मुठभेड़ में सेना के भी तीन जवान घायल हुए हैं। फिलहाल दोनों तरफ से फायरिंग हो रही है।

जानकारी हो कि हाल ही में श्रीनगर में तीन बाइक सवार आतंकियों ने शुजात बुखारी की गोली मारकर हत्‍या कर दी थी। इस हमले में बुखारी की सुरक्षा में तैनात 2 जवानों की भी मौत हो गई। इस हत्याकांड में कश्मीर हॉस्पिटल से फरार आतंकी नवीद जट का हाथ माना जा रहा था। इस हमले की एक तस्वीर सामने आई थी, जिसमें बाइक पर बीच में बैठा आतंकी नवीद जट बताया जा रहा था।

सूत्रों के अनुसार, मंगलवार देर शाम चार अज्ञात बंदूकधारियों ने बडगाम जिले से एक काले रंग की आल्टो कार को हाईजैक कर लिया और श्रीनगर के लाल चौक से करीब चार किलोमीटर पहले ही रात लगभग आठ बजे रामबाग इलाके में उतर गए।  आतंकियों के जाने के बाद गाड़ी के चालक ने नजदीकी पुलिस स्टेशन को पूरे मामले की सूचना दी। शहर और आस पास के इलाकों में सुरक्षा प्रतिष्ठानों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

इससे पहले मंगलवार को मध्य कश्मीर के बडगाम जिले से ही चार अज्ञात बंदूकधारी एक कार को अगवा कर श्रीनगर की ओर बढ़े और चार किलोमीटर पहले गाड़ी को छोड़कर गायब हो गए। कार के चालक से पुलिस को जानकारी मिलने के बाद श्रीनगर और उसके आसपास के इलाके में सुरक्षा कड़ी कर दी गई। वादी में सुरक्षाबल जिस प्रकार आतंकवादियों के खिलाफ आपरेशन चला रहे हैं आशंका है कि हताश आतंकी अपनी मौजूदगी दर्ज कराने के लिए किसी बड़ी घटना को अंजाम दे सकते हैं। हालांकि इस घटना की आधिकारिक स्तर पर पुष्टि नहीं हुई है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.