Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मध्य प्रदेश में इंदौर यात्रा के पहले आतंकी हमले के संदेह से सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई हैं। एजेंसियों को सूचना मिली है कि आतंकी महिला के वेश में आकर पंडाल में घुस सकते हैं और पीएम मोदी पर हमला कर सकते हैं। बुधवार को खुफिया एजेंसियों और स्थानीय पुलिस ने पंडाल में प्रवेश करने वाले हर एक व्यक्ति की निगरानी और जांच शुरू कर दी है। मालूम हो, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को इंदौर में बोहरा समाज के कार्यक्रम में शिरकत करने वाले हैं।

सैफीनगर मस्जिद को स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप (SPG) ने घेरे में ले लिया है। जांच एजेंसियों को जानकारी मिली है कि आतंकी हमला कर सकते हैं। इसके बाद एडीजी और एसपीजी अधिकारियों ने सख्ती बरतना शुरू कर दिया है। एसपीजी ने साफ किया है कि बिना उचित पहचान पत्र के किसी भी व्यक्ति को प्रधानमंत्री के आसपास नहीं जाने दिया जाएगा। बोहरा समाज के वॉलेंटियर्स और बुरहानी गा‌र्ड्स की भी जांच की जा रही है। बुधवार को अफसरों ने गोपनीय जानकारी जुटाई तो पता चला की सभा स्थल पर आने वाले समाजजन में 60 प्रतिशत महिलाएं हैं। करीब 200 महिला वॉलेंटियर्स भी मौजूद रहेंगी।

खुफिया इनपुट मिलने के बाद महिला पुलिस अधिकारियों को बोहरा महिलाओं के वेश में भी तैनात कर दिया गया है। खुफिया शाखा में पदस्थ अफसरों की मानें तो सभा स्थल पर करीब 5 हजार टन लोहा लगा है। पुलिस ने मेटल डिटेक्टर के जरिये पूरे स्थल की छानबीन की।

एडीजी अजय कुमार शर्मा के मुताबिक पुलिस सामान्यत: उसी तरह रिहर्सल करती है जैसे धमकी की सूचना पर की जाती है। हमारी सभा स्थल के चप्पे-चप्पे पर नजर है। होटलों और बाहरी कॉलोनियों की विशेष निगरानी की जा रही है। डीआईजी हरिनारायणचारी मिश्र के अनुसार धमकी नहीं, कुछ गड़बड़ी की सूचना मिली थी। उसकी तफ्तीश करवाई जा रही है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.