Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

रेयान इंटरनेशनल स्कूल में हुए प्रद्युम्न मर्डर केस में एक नया मोड़ आ गया है। पुलिस ने 11 वीं कक्षा के एक छात्र को हिरासत में लिया है जिसके बारे में बताया जा रहा है कि इस छात्र ने ही एग्जाम और पीटीएम से बचने के लिए इस वारदात को अंजाम दिया था। सीबीआई की पूछताछ में यह बात सामने आई है।

बता दें कि इस वारदात के संबंध में सीबीआई को कई सबूत भी मिले हैं। सीबीआई का कहना है कि सीसीटीवी में आरोपी चाकू ले जाते दिखाई दिया है। टॉयलेट में उसने मोबाइल पर पोर्न फिल्म देखी। उसी समय उसकी नजर प्रद्युम्न पर पड़ी। आरोपी ने प्रद्युम्न के साथ यौन शोषण का प्रयास किया, फिर चाकू से गला काटकर हत्या कर दी। आरोपी ने दोस्तों से यह तक कहा था कि वे परीक्षा की तैयारी न करें, क्योंकि स्कूल में छुट्टी होने वाली है।

सीबीआई अब आरोपी को जूवेनाइल कोर्ट में पेश करेगी। सीबीआई के मुताबिक उन्हें पहले ही दिन से इस छात्र पर शक था क्योंकि इस छात्र के बयान में बहुत विरोधाभास दिखा। जबकि इसने ही प्रद्युम्न को सबसे पहले देखा था और घटना की सूचना दी थी। सीबीआई की माने तो आरोपी छात्र सोहना का रहने वाला है। जांच एजेंसी ने कल रात इसे सोहना के डिफेंस कॉलोनी से गिरफ्तार किया। सीबीआई ने प्रद्युमन की हत्या में पकड़े गए छात्र को किग्सवें कैंप में सेवा धाम में रखा गया है। यहीं से अब उसे जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया जाएगा।

सीबीआई द्वारा हिरासत में लिए गए छात्र के पिता ने कहा कि उनका बेटा निर्दोष है। सीबीआई पहले ही उससे 4-5 बार पूछताछ कर चुकी है। यहां तक की गुरुग्राम पुलिस भी जांच के दौरान सीआरपीसी की धारा 164 के तहत उसका बयान दर्ज करा चुकी है। उनके बेटे ने ही सबसे पहले स्कूल के माली को इस वारदात के बारे में बताया था। बता दें कि आरोपी के पिता वकील हैं। वकील के बेटे की गिरफ्तारी पर सोहना के वकीलों ने हंगामा करना शुरू कर दिया है। प्राप्त सूचना के मुताबिक वकील हड़ताल पर जा सकते हैं।

गौरतलब हो कि दो माह पूर्व 8 सिंतबर को स्कूल के बाथरूम में कक्षा 2 के छात्र प्रद्युम्न की बेरहमी से हत्या कर दी गयी थी। अभिवभावकों के विरोध और माता-पिता की मांग पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने जांच सीबीआई को सौपीं थी। गुरुग्राम पुलिस ने मासूम की हत्या में स्कूल के बस कंडक्टर अशोक को गिरफ्तार किया था पर अशोक को लगातार निर्दोष बताया जा रहा है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.