Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

मध्य प्रदेश में कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे पर रेप का आरोप लगाने वाली छात्रा अपने बयान से पलट गई है। छात्रा ने अपना आरोप वापस लेते हुए गुरूवार को कहा, कि मैंने कांग्रेस विधायक पर झूठा आरोप लगाया था और उन्होंने (कांग्रेस विधायक) मेरे साथ रेप नहीं किया। हाईकोर्ट में एफिडेविट दाखिल करते हुए पत्रकारिता की छात्रा ने कहा, विधायक हेमंत कटारे ने मेरे साथ कुछ नहीं किया बल्कि विधायक के राजनीतिक दुश्मनों ने मेरा इस्तेमाल करके उन्हें रेप के झूठे आरोप में फंसाया था।

मीडिया से बातचीत में लड़की ने कहा, कि वह तीन महीने से लगातार झूठ बोल रही थी। उसने जो बयान एसआईटी को दिया, वह भी झूठा है। छात्रा ने कहा, कि मैंने विधायक हेमंत कटारे पर शारीरिक शोषण सहित जो भी आरोप लगाए थे वे सभी झूठे हैं। हेमंत ने मेरा शारीरिक शोषण नहीं किया। छात्रा ने आगे कहा, कि यह साजिश भाजपा नेता अरविंद भदौरिया ने विधायक हेमंत कटारे को फंसाने के लिए रची थी। साथ ही कुछ वकील और पत्रकारों ने भी उनका साथ दिया। बता दें फिलहाल रेप के मामलों को चुनौती देने वाली कटारे की याचिकाओं पर जस्टिस सीवी सिरपुरकर की अदालत में सुनवाई नहीं हो सकी। अगली सुनवाई 7 मई को होगी।Hemant Katare Rape cases

विदित है कि पिछले साल कटारे ने भाजपा विधायक भदौरिया को उपचुनाव में हरा दिया था। जिसके बाद ही छात्रा द्वारा विधायक पर रेप का आरोप लगाने का मामला सामने आया था। छात्रा द्वारा रेप का केस दर्ज करने के बाद विधायक ने छात्रा के खिलाफ ब्लैकमेल करने का मामला भी दर्ज कराया था, जिसके बाद पुलिस ने छात्रा को तो गिरफ्तार कर लिया था। लेकिन पुलिस ने कटारे को गिरफ्तार नहीं किया था।

दरअसल, जब विधायक ने छात्रा पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया था, उस वक्त विधायक की शिकायत पर पुलिस ने छात्रा को रंगे हाथों रुपये लेते गिरफ्तार कर लिया था। आरोपी छात्रा ने कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे को एक वीडियो वायरल करने की धमकी और बदले में 2 करोड़ रुपयों की मांग रखी थी। हालांकि उनके बीच 25 लाख रुपये पर समझौता हो गया।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.