Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

केंद्र सरकार भले ही महिलाओं की सुरक्षा के तमाम वायदे करती हो, लेकिन महिलाएं देश के किसी भी कोने में सुरक्षित नहीं है। महिलाएं सफर करते हुए भी सुरक्षित नहीं है। उबर कैब के ड्राइवर पर एक महिला को अगवा कर उसके साथ छेड़छाड का आरोप लगा है। राजधानी दिल्ली के महेंद्र पार्क थाना पुलिस ने उबर कैब ड्राइवर को महिला के साथ छेड़छाड़ के मामले में गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया कि रोहिणी के सेक्टर-3 में रहने वाली 29 साल की महिला ने 9 मार्च को हरियाणा के कुंडली से रोहिणी जाने के लिए उबर पर एक कैब बुक की। यहां वो एक एमएनसी में काम करती हैं।

पुलिस के मुताबिक, महिला ने बताया कि जब कैब आई तो उन्होंने देखा कि गाड़ी पर कॉमर्शियल नंबरप्लेट की बजाया सफेद नंबरप्लेट लगा हुआ था। और गाड़ी के कांच भी टिंटेड थे।

महिला का शक तब और बढ़ गया, जब उन्होंने देखा कि ड्राइवर का चेहरा ऐप पर दिए गए ड्राइवर की तस्वीर से मेल नहीं खा रहा था।

महिला ने बताया कि ड्राइवर नशे में लग रहा था। उसने गाड़ी का रूट भी बदल दिया और नरेला की तरफ जाने लगा। महिला ने एक जगह ट्रैफिक सिग्नल पर उतरने की कोशिश की तो उसने सेंट्रल लॉक लगा दिया और उसे धमकी दी। इसके बाद महिला ने जीटीके डिपो के पास एक सीएनजी स्टेशन के करीब गाड़ी की रफ्तार धीमे होने पर गाड़ी से कूदकर खुद को बचाया और उसने पुलिस में शिकायत की।

9-10 मार्च को हुए पड़ताल के दौरान पुलिस को सोनीपत के गांव जांटी कलां में वो गाड़ी मिली, इस गाड़ी में वो ड्राइवर नशे की हालत में मिला।

कंपनी ने कहा है कि घटना में शामिल ड्राइवरों ने कंपनी के अग्रीमेंट का उल्लंघन किया है। ऐसी हरकत हमारे पार्टनर्स और ग्राहकों को खतरे में डालती है, जो बिल्कुल सहन नहीं किया जाएगा।

कंपनी ने बताया कि उसने रजिस्टर्ड ड्राइवर का ऐप का एक्सेस हटा दिया है और किसी दूसरे व्यक्ति को कैब से ट्रिप्स लेने और और ऐप में एक्सेस देने के लिए उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेगी।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.