Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार पहले दिन से ही वीवीआईपी कल्चर को पूरी तरीके से समाप्त करने की बात कर रही है, लेकिन जमीन पर ऐसा संभव होता नहीं दिख रहा है। ऐसा ही एक मामला मथुरा में देखने को मिला, जब एक स्कूटी सवार महिला ने तेज हॉर्न से परेशान होकर अधिकारी की गाड़ी रुकवा दी और फिर कई लोगों के सामने उनकी परेड भी लगवा दी। अधिकारी ने बाद में अपनी गलती स्वीकार की और महिला से माफी भी मांगी।

Women hurdled govt car or honkingखबर के अनुसार मथुरा शहर में स्कूटी पर सवार होकर एक महिला कहीं जा रही थी। पीछे जिले के सेल्स टैक्स कमिश्नर की गाड़ी भी थी। तभी अधिकारी का ड्राइवर जोर-जोर से हॉर्न बजा के साइड मांग रहा था, जबकि जगह ना होने के कारण महिला साइड नहीं दे पा रही थी। अंत में तेज हॉर्न से परेशान होकर महिला ने एसएसपी ऑफिस के सामने अपनी स्कूटी रोक दी और पीछे के सरकारी गाड़ी को भी रुकवा दिया।

जब सरकारी गाड़ी के ड्राइवर ने उतरकर महिला पर सरकारी गाड़ी का धौंस जमाने की कोशिश की तो महिला और भड़क गई। बीच बचाव करने जब अधिकारी साहब खुद उतरें तो महिला उन पर भी हावी हो गई। महिला ने कहा कि अगर आप सरकारी गाड़ी से चलते हैं तो इसका मतलब यह नहीं कि आप जोर-जोर से हॉर्न बजाएंगे। फिर महिला जिद ठान कर बैठ गई कि उस सरकारी वाहन से तेज हॉर्न को हटवा कर धीमे ध्वनि वाले हॉर्न को लगाया जाए, नहीं तो वह रास्ते से नहीं हटेंगी। यहां तक कि महिला ने सभी सरकारी वाहनों से तेज ध्वनि वाले हॉर्न हटवाने के लिए आंदोलन करने की धमकी तक दे डाली।

अंत में उस अधिकारी को आश्वासन देना पड़ा कि वह इस हॉर्न को हटवाने के लिए उपयुक्त विभागीय कार्यवाही करेंगे। अधिकारी ने हाथ जोड़कर ड्राइवर और खुद के व्यवहार के लिए महिला से माफी मांगी, तब कहीं जाकर महिला शांत हुई।

देखें विडियो-

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.