होम खेल South Africa का दौरा जारी रखकर BCCI क्या खिलाड़ियों के साथ कर...

South Africa का दौरा जारी रखकर BCCI क्या खिलाड़ियों के साथ कर रही है खिलवाड़, अध्यक्ष बोले…

New Zealand के खिलाफ दूसरा टेस्ट खत्म होने के बाद India को South Africa दौरे पर जाना है। लेकिन इस दौरे पर सबसे बड़ा चिंता का विषय कोरोना का नया वैरिएंट है। जो कि हाल में ही व्यापक रूप ले चुका है। पिछले कुछ दिनों से दक्षिण अफ्रीका में ओमिक्रॉन वैरिएंट के कारण कोरोना के नए मामले में तेजी आई है। भारतीय टीम को दक्षिण अफ्रीका के दौरे के लिए दिसंबर के दूसरे सप्ताह में रवाना होना है।

नीदरलैंड्स ने बीच में ही रद्द कर दिया था दौरा

South Africa और Netherlands के बीच होने वाले 3 मैचों की वनडे सीरीज को बीच में ही रद्द कर दी गई थी। कोविड 19 का नया वैरिएंट सामने के कारण नीदरलैंड बीच में ही साउथ अफ़्रीका का दौरा छोड़ दी। इस वजह से ICC ने वहां चल रहे महिला वर्ल्ड कप क्वालिफायर को रद्द कर दिया। इसके बावजूद खबर आ रही है कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) दौरा जारी रखना चाहता है।

Omicron के बढ़ते प्रकोप के बाद भी South Africa दौरे पर जाएगी Team India: सूत्र

गांगुली बोले- सरकार की बात मानेंगे लेकिन अभी दौरा जारी है

BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा कि अगर सरकार की ओर से दौरे को लेकर कोई दिशा-निर्देश आता है तो उसका पालन करेंगे। हालांकि, अभी तक जो स्थिति है उसके हिसाब से भारतीय टीम के कार्यक्रम में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

17 दिसंबर से 26 जनवरी तक द. अफ्रीका के जोहान्सबर्ग, प्राल, केपटाउन और सेंचुरियन में कुल 10 मैच खेले जाने हैं। इनमें 3 टेस्ट मैच, 3 वनडे और 4 टी20 मैच होने हैं।

IPL 2022 Retension में कई खिलाड़ी हुए मालामाल, वेंकटेश अय्यर और उमरान मलिक की सैलरी में हुई कई गुणा की बढ़ोतरी

IPL 2022 Retention: सभी फ्रेंचाइजी की रिटेंशन लिस्ट जारी, इन खिलाड़ियों को किया गया रिटेन, जानें सबकुछ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

प्रधानमंत्री Narendra Modi ने की कई जिलों के DM से बातचीत, सरकारी योजनाओं की स्थिति का लिया फीडबैक

प्रधानमंत्री Narendra Modi आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए विभिन्न ज़िलों के डीएम से बातचीत की है। उन्‍होंने अधिकारियों से उनके ज़िलों में...

IPL 2022 के मेगा ऑक्शन में लगेगी 1214 खिलाड़ियों की बोली, 49 खिलाड़ियों ने अपना बेस प्राइस 2 करोड़ रखा

IPL 2022 के मेगा ऑक्शन के लिए खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी गई है। आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन का आयोजन अगले महीने 12 और 13 फरवरी को किया जाएगा। नीलामी के लिए इस बार 1214 खिलाड़ियों ने अपना रजिस्ट्रेशन कराया है। इनमें 896 भारतीय खिलाड़ी और 318 खिलाड़ी शामिल हैं। इस लिस्ट में ऑस्ट्रेलिया के डेविड वॉर्नर, मिचेल मार्श उन 49 खिलाड़ियों में शामिल हैं, जिनका बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये रखा गया है।

Priyanka Chopra-Nick से लेकर शिल्पा शेट्टी तक, इन सेलिब्रेटी ने सरोगेसी के जरिए बच्चों को दिया जन्म

आज के समय में बॅालीवुड में सरोगेसी का चलन चल रहा हैं अभी हाल ही में Priyanka Chopra और निक जोनस (Nick Jonas) ने बताया है कि वे एक बच्चे के माता पिता बन गए हैं

Goa Election 2022: Sanjay Raut का Congress पर तंज, बोले- उनसे उधार लेना पड़ेगा आत्मविश्वास

Goa Election 2022: गोवा विधानसभा चुनाव में गठबंधन न करने को लेकर शिवसेना नेता Sanjay Raut ने महाराष्ट्र में अपने साथी कांग्रेस...