Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

वाह रे टीम इंडिया । शर्मनाक हार के बाद भी तुम्हारे लिए सैर सपाटा प्रैक्टिस से ज्यादा जरुरी है। लगातार दो टेस्ट मैच हारकर बेजार हुई टीम इंडिया के खिलाड़ी शुक्रवार को अभ्यास को तरजीह न देकर सफारी पर घूमने निकल गए। ऐसा तब है जब विश्व की नंबर एक टेस्ट टीम पर क्लीन स्वीप का साया मंडराया हुआ है। टीम के खिलाड़ी शुक्रवार को ही नहीं, बल्कि रविवार तक कोई अभ्यास नहीं करेंगे।

Indian player are busy in picnic and not intresed in practice

मेजबान टीम ने टैस्ट मैच सीरीज 2-0 से जीतकर इसे अपने नाम कर लिया है। टीम इंडिया तीसरा टेस्ट जीतकर वनडे में अपना दबदबा बनाना चाहेगी। टीम के खिलाड़ी अपना घूमना फिरना बन्द करेंगे, तब ऐसा कुछ देखने को मिलेगा। फिलहाल भारत की नाक को सलामत रखने का जिनपर जिम्मा वो भारतीय टीम के खिलाड़ी अफ्रीकन सफारी पर घूमने निकले हैं। साथ में उनकी फैमिली भी उनके सैर सपाटे का मजा लेती हुई तस्वीरों में देखी जा सकती है।

Indian player are busy in picnic and not intresed in practice

भारतीय टीम के सूत्रों के मुताबिक भारतीय परिस्थितियों के बावजूद सेंचुरियन में दूसरा टेस्ट हारने के बाद कप्तान विराट कोहली बहुत निराश हैं। उन्होंने टीम के कुछ सदस्यों पार्थिव पटेल, चेतेश्वर पुजारा और अन्य खिलाड़ियों से अलग से बात भी की है। टीम को तीसरा टेस्ट मैच 24 जनवरी से जोहानिसबर्ग के वांडरर्स स्टेडियम में खेलना है। भारतीय प्रबंधन इस समय बेहद दबाव में है। ऐसे में मैदान पर द. अफ्रीकी टीम को तीसरे टेस्ट मैच में हराने के लिए टीम के खिलाड़ियों को अभ्यास में निखरने की जरूरत है। अभ्यास पर ध्यान लगाने की जगह टीम के अधिकतर सदस्य लिम्पो नेशनल पार्क में सफारी की सैर पर निकल गए।

Indian player are busy in picnic and not intresed in practice

आपको बता दे कि तीन टेस्ट, 6 वनडे और तीन टी-20 मैचों की सीरीज के लिए भारत साउथ अफ्रीका के दौरे पर है। इस दौरे में टीम इंडिया की शुरुआत ख़राब रही। शुरुआत के दो टेस्ट मैचों में हार का मुँह देखना पड़ा। अफ़्रीकी टीम ने सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। अगला मुकाबला 24 जनवरी को जोहान्सबर्ग के वांडरर्स स्टेडियम में होगा। ऐसे में मेजबान टीम को हराने के लिए भारतीय खिलाड़ियों को अभ्यास में ध्यान देने की जरुरत है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.