होम वायरल न्यूज Bengaluru के Restaurant में Idli का नया अवतार, दिया Ice Cream का...

Bengaluru के Restaurant में Idli का नया अवतार, दिया Ice Cream का आकार, हो रही है तारीफ

खाना किसे नहीं पसंद है। हां यह जरूर कह सकते हैं कि हर किसी की पसंद अलग अलग होती है। ऐसा भी होता है कि एक ही खाने को लेकर सबकी अलग अलग राय होती है। कुछ लोग खाने को लेकर काफी रचनात्मक होते हैं। एक ही खाने को अलग अलग रंग रूप देत हैं। इसी तरह की एक तस्वीर दक्षिण भारत के मशहूर व्यंजनों (Famous Dish of South India) में शामिल इडली (Idli) सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

खबर पढ़ते हुए आप सोच रहे हैं कि इसमें क्या खास है। हर राज्य में इडली को अलग – अलग तरह से बनाते हैं कोई नारियल वाली इडली बनाता है तो कोई मूंगफली वाली लेकिन उसका आकार हमेशा गोल ही होता है। पर सोशल मीडिया पर वायरल होने वाली इस तस्वीर में इडली आइसक्रीम (Ice Cream) के आकार में है।

इस तस्वीर को देखने के बाद लोग कई तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कोई इसे देखकर भावुक हो रहा है तो कोई अपने घर पर बनने वाली इडली की रेसिपी शेयर कर रहा है।

बता दें कि वायरल तस्वीर बेंगलुरू (Bengaluru) के एक रेस्टोरेंट (Restaurant) की बताई जा रही है जहां पर ग्राहकों के आराम के लिए मालिक ने इडली को नया आकार दिया है ताकि इडली को सांभर और चटनी के साथ खाते हुए हाथ न लगाना पड़े।

रेस्टोरेंट के इस आविष्कार को देखकर हर कोई तारीफ कर रहा है। लोग सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर कह रहे हैं कि…. New avatar of #Idli

यहां देखें लोगों की प्रतिक्रिया

Bengaluru और इसका खाना क्या कहना…

Restaurant का आविष्कार

शानदार यार..

यहां देखो रेसिपी बता रहें हैं…नहीं…नहीं…जैन का Menu बता रहे हैं..

इनको यह आविष्कार नहीं पसंद आया..गुस्सा दिखाया

भगवान से लगाई गुहार…

यह भी पढ़ें:

खूबसूरत दिखने के लिए Cucumbers के छिलकों का करें उपयोग, मिलेगी Beauty Skin

Monsoon में होने वाली बीमारियों से बचाएंगे और Immunity Boost करेंगे, ये Essential Foods

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

APN News Live Updates: ओमिक्रॉन की दस्तक से बढ़ा खतरा, राज्यों में अलर्ट

APN News Live Updates: दुनिया भर में Omicron का खौफ देखने को मिल रहा है। साउथ अफ्रिका में लॉकडाउन लगा दिया गया है। ओमिक्रोन वेरिएंट अब 25 देशों में फैल गया है। दरअसल कोविड के नए स्ट्रेन ने अब अमेरिका (US) और यूएई (UAE) में भी दस्तक दे दी है।

Bollywood News Updates: 9 दिसंबर को Vicky Kaushal की दुल्हनिया बनेंगी Katrina Kaif, पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

Bollywood News Updates: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी शादी को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों कुछ ही दिन में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। बता दें कि हाल ही में खबर फैली थी कि सलमान खान और उनकी फैमिली राजस्थान में कैटरीना की शादी में शामिल होगी। पर अब India Today की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान की बहन अर्पिता ने इन सभी बातों पर विराम लगा दिया है।

कर्नाटक में मिले Omicron वैरिएंट के दो मामले, पढ़ें 2 दिसंबर की सभी बड़ी खबरें

APN News Live Updates: दुनिया भर में Omicron का खौफ देखने को मिल रहा है। साउथ अफ्रीका में लॉकडाउन लगा दिया गया है। ओमिक्रोन वेरिएंट अब 25 देशों में फैल गया है। दरअसल कोविड के नए स्ट्रेन ने अब अमेरिका (US) और यूएई (UAE) में भी दस्तक दे दी है। भारत में भी कुछ मामले पाए जाने की संभावना है। भारत में भी हाई रिस्क वाले देशों से आए 6 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

Supreme Court ने Tripura और Bengal हिंसा को एक जैसा माना, अब हाईकोर्ट में होगी मामले की सुनवाई

Tripura में हुई हिंसा के मामले की सुनवाई गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट में हुई। सुनवाई के दौरान कोर्ट ने त्रिपुरा सरकार के खिलाफ TMC के द्वारा लगाए गए आरोपों को हाईकोर्ट के सामने रखने को कहा है। कोर्ट ने TMC के आरोपों को बंगाल चुनाव के दौरान हुई हिंसा में TMC के खिलाफ लगाए गए आरोपों के समान माना है। बता दें कि TMC और अन्य दलों द्वारा त्रिपुरा हिंसा में जांच को लेकर याचिका दाखिल की गई थी।