Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपरकिंग्स को शुक्रवार को हुए मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स के हाथों 34 रनों से हार का सामना करना पड़ा । इस मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान समेत सभी बल्लेबाज रनों के लिए जूझते नजर आए। फिनिशर की भूमिका में फिट बैठने वाले इस बार अपनी रणनीति में फेल साबित हुए। धोनी 23 गेंदों का सामना करते हुए 17 रन ही बना पाए जिसमें मात्र एक चौका शामिल है, उन्हें 18वें ओवर की आखिरी गेंद पर ट्रेंट बोल्ट ने श्रेयस अय्यर के हाथों कैच कराया।  धोनी की ये पारी देख फैंस को विश्वास नहीं हुआ और उन्होंने सोशल मीडिया पर उनका खूब मजाक उड़ाया।

वहीं दिल्ली डेयरडेविल्स जहां 13 मैचों में 4 जीत से आठ अंको के साथ आखिरी स्थान है वहीं चेन्नई 13 मैचों में 8 जीत से 16 अंको साथ दूसरे स्थान पर बरकरार है। धोनी और जडेजा रन गति में इजाफा करन में नाकाम रहे । चेन्नईसुपरकिंग्स की तरफ से अंबति रायडू ने अर्धशतक लगाया। इसके अलावा रवींद्र जडेजा ने नाबाद 27 रन बना कर सुपरकिंग्स की ओर से 20 रन के आंकड़े को पार कर पाए।

बता दें कि चेन्नई को अंतिम पांच ओवरों में जीत के लिए 69 रनों की दरकार थी। जडेजा ने संदीप लामिछाने पर छक्के के साथ 16वें ओवर में टीम का स्कोर 100 रनों के पार पहुंचाया।

आखिरकार टीम को अंतिम तीन ओवरों में जीत के लिए 55 रनों की दरकार थी, जो उसके लिए पहाड़ जैसा लक्ष्य साबित हुआ। वहीं धोनी इस मैच के दौरान टी-20 में भले ही 6000 रन पूरे करने वाले पांचवें भारतीय बल्लेबाज बन गए हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.