Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

आईपीएल में दो साल बाद लौटी चैन्नई सुपरकिंग्स ने अपनी धमाकेदार जीत से आगाज कर फैंस और सभी टीमों को अपनी वापसी का एहसास दिला दिया है। चैन्नई सुपरकिंग्स और कोलकाता नाइड राइडर्स के बीच चेपक स्टेडियम में मंगलवार को खेला गया मैच काफी रोमांचक रहा।

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में अपने होम ग्राउंड पर अपना पहला मैच खेलने उतरी चैन्नई सुपर किंग्स ने अपने होमग्राउंड पर केकेआर पर रोमांचक जीत हासिल कर अपने फैन्स की खुशियां दोगुनी कर दी। केकेआर द्वारा दिए गए 202 रन के टारगेट को सीएसके ने सैम बिलिंग्स की आतिशी पारी और रविंद्र जडेजा के छक्के की बदौलत 1 गेंद शेष रहते हासिल कर लिया। वहीं इस मैच में बल्लेबाजों द्वारा मारे गए छक्कों की भरमार रही।

मैच खत्म होने के बाद चैन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने बीसीसीआई और आईसीसी से ऐसी डिमांड कर दी, जिसको पूरा करने के लिए आईसीसी को सालों पुराना नियम बदलना पड़ सकता है।

महेंद्र सिंह धोनी चाहते हैं कि आईपीएल में जब भी गेंद स्टेडियम से बाहर जाए, प्रत्येक छक्के पर बोनस दिया जाना चाहिए। पोस्ट-मैच प्रेजेंटेशन के दौरान महेंद्र सिंह धोनी ने मजाकिया तौर पर कहा, “बहुत से छक्के मारे जाते हैं। मुझे लगता है कि जब भी छक्का मारने के दौरान गेंद स्टेडियम से बाहर जाती है तो आईपीएल को हर गेंद पर दो रन अतिरिक्त देने चाहिए।”

प्रेजेंटेशन सेरेमनी के दौरान हर्षा भोगले के एक और सवाल के जवाब में चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि उन्हें भी गुस्सा आता है, मगर वो कोशिश करते हैं कि अपने गुस्से को मौदान पर या डगआउट में ना दिखाएं। धोनी ने कहा अपने इमोशन दिखाने के लिए ड्रेसिंग रूम हैं, जिसके अंदर जाकर आप अपना गुस्सा या प्रेम दिखा सकते हैं। वो सभी खिलाड़ियों से भी यही करने की अपील करते हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.