होम खेल IPL 2021: KKR ने RCB को बुरी तरह हराया, 200वां मैच को...

IPL 2021: KKR ने RCB को बुरी तरह हराया, 200वां मैच को यादगार नही बना पाए कोहली

KKR ने एकतरफा मुकाबले में RCB को 9 विकेटों से हराकर मुकाबले को आसानी से जीत लिया। IPL 2021 के दूसरे चरण का दूसरा मुकाबला में कोलकाता के गेंदबाजों और बल्लेबाजों के सामने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम बेबस नजर आयी। वरुण चक्रवर्ती को शानदार गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की पारी सस्ते में सिमटी

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की शुरुआत उम्मीद मुताबिक नही हुई और दूसरे ओवर में ही कोहली को 5 रनों के निजी स्कोर पर पवेलियन लौटना पड़ा। विराट के आउट होने के बाद थोड़ी देर तक देवदत्त पडीक्कल और श्रीकर भारत ने मिलकर पारी को आगे बढ़ाने की कोशिश की। लेकिन देवदत्त पडीक्कल के आउट होने के बाद पूरी टीम बिखर सी गयी। देवदत्त पदिक्कल ने सर्वाधिक 22 रन बनाए। उसके बाद मैक्सवेल एयर एबी डिविलियर्स का बल्ला भी खामोश रहा। चार बल्लेबाजों को छोड़कर बाकी बल्लेबाज दहाई का आकंड़ा भी नही पार कर सके और 19 ओवर में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम महज 92 रन पर ऑल आउट हो गयी। जिसमे मैक्सवेल ने 10, हर्षल पटेल ने 12 और श्रीकर भारत ने 16 रन बनाए। कोलकाता के गेंदबाजी करते हुए वरुण चक्रवर्ती ने 13 रन देकर 3, रसल ने 9 रन देकर 3, लॉकी फर्ग्यूसन ने 24 रन देकर 2 विकेट चटकाए।

जवाब में आसान से लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने 1 विकेट खोकर मुकाबले को जीत लिया। कोलकाता की शुरुआत काफी अच्छी रही। उनके स्लामी बल्लेबाजों ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए इस छोटे लक्ष्य को भी बौना बना दिया। शुभमन गिल ने 48 और वेंकटेश अय्यर ने 41 रन बनाकर मुकाबले को जीत लिया और प्लेऑफ की उम्मीदों को भी जिंदा रखा। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को गेंदबाजी में एक मात्र विकेट मिला।

यह भी पढ़ें: 

IPL 2021 के दूसरे चरण में खिलाड़ियों के रिप्लेसमेंट के बाद देखें सभी टीमों की पूरी लिस्ट

IPL 2021: आज से शुरू हो रहा है खेलों का महाकुंभ, Mumbai Indians और Chennai Super Kings के मुकाबले से होगा दूसरे चरण का आगाज

IPL : Virat Kohli आईपीएल 2021 के बाद छोड़ेंगे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की कप्तानी

IPL : Virat Kohli आज के मुकाबले में खेलकर बनाएंगें कीर्तिमान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Bollywood News Updates: 9 दिसंबर को Vicky Kaushal की दुल्हनिया बनेंगी Katrina Kaif, पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

Bollywood News Updates: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी शादी को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों कुछ ही दिन में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। बता दें कि हाल ही में खबर फैली थी कि सलमान खान और उनकी फैमिली राजस्थान में कैटरीना की शादी में शामिल होगी। पर अब India Today की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान की बहन अर्पिता ने इन सभी बातों पर विराम लगा दिया है।

कर्नाटक में मिले Omicron वैरिएंट के दो मामले, पढ़ें 2 दिसंबर की सभी बड़ी खबरें

APN News Live Updates: दुनिया भर में Omicron का खौफ देखने को मिल रहा है। साउथ अफ्रीका में लॉकडाउन लगा दिया गया है। ओमिक्रोन वेरिएंट अब 25 देशों में फैल गया है। दरअसल कोविड के नए स्ट्रेन ने अब अमेरिका (US) और यूएई (UAE) में भी दस्तक दे दी है। भारत में भी कुछ मामले पाए जाने की संभावना है। भारत में भी हाई रिस्क वाले देशों से आए 6 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

Supreme Court ने Tripura और Bengal हिंसा को एक जैसा माना, अब हाईकोर्ट में होगी मामले की सुनवाई

Tripura में हुई हिंसा के मामले की सुनवाई गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट में हुई। सुनवाई के दौरान कोर्ट ने त्रिपुरा सरकार के खिलाफ TMC के द्वारा लगाए गए आरोपों को हाईकोर्ट के सामने रखने को कहा है। कोर्ट ने TMC के आरोपों को बंगाल चुनाव के दौरान हुई हिंसा में TMC के खिलाफ लगाए गए आरोपों के समान माना है। बता दें कि TMC और अन्य दलों द्वारा त्रिपुरा हिंसा में जांच को लेकर याचिका दाखिल की गई थी।

Jawad Cyclone Live Tracking: ओडिशा और आंध्र प्रदेश की ओर बढ़ रहा है Jawad, PM मोदी ने चक्रवाती तूफान से निपटने के लिए...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने आज ओडिशा और आंध्र प्रदेश की ओर आने वाले संभावित चक्रवाती तूफान Jawad से निपटने के लिए तैयारियों की समीक्षा की और अधिकारियों को निर्देश दिए। पीएम ने लोगों को प्रभावित क्षेत्रों से निकालने, आवश्यक सेवाओं को बनाए रखने और व्यवधान के मामलों में तेजी से बहाली के निर्देश दिए हैं।