होम खेल IPL 2021 : UAE के स्टेडियम में जाकर मैच का लुत्फ उठाएंगे...

IPL 2021 : UAE के स्टेडियम में जाकर मैच का लुत्फ उठाएंगे दर्शक

IPL 2021 के दूसरे भाग में फिर से वहीं पुराना वाला जोश देखने को मिलेगा। UAE में 19 सितंबर से शुरू होने वाले IPL में अब दर्शकों की वापसी हो गई है। दर्शकों की वापसी के खबर से ही खेल का मजा दुगना हो गया है। सभी खिलाड़ी यूएई में अपनी संबंधित आईपीएल फ्रेंचाइजी से जुड़ चुके है। पांच बार के चैंपियन मुंबई इंडियंस के खिलाफ तीन बार के चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स का मुकाबला खेला जाएगा।

19 सितंबर से दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में फिर जश्नों का त्योहार शुरू हो रहा है। विश्व की सबसे मशहूर इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल के 14वें संस्करण का दूसरा चरण में अब महज चंद दिन ही रह गए है। 4 मई को लीग के स्थगन के समय कुल 29 मैच हुए थे।

अब टूर्नामेंट के बाकी बचे मैच संयुक्त अरब अमीरात (UAE) के तीन स्टेडियमों दुबई, शारजाह और अबू धाबी में दर्शकों की मौजूदगी में खेले जाएंगे। मैच में दर्शकों की संख्या सीमित होगी।

कोविड प्रोटोकॉल के चलते यूएई सरकार ने सीमित दर्शकों को ही अनुमति दी है। प्रशंसक शेष टूर्नामेंट के लिए 16 सितंबर से आधिकारिक वेबसाइट www.iplt20.com , PlatinumList.net पर जाकर टिकट खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें :

CPL : Saint Lucia Kings ने Trinbago Knight Riders को 21 रनों से हराकर फाइनल में जगह बनाई

Surya Kumar Yadav को जन्मदिन से पहले ही मिला BCCI के तरफ से खास उपहार

Sri Lanka के तेज गेंदबाज Lasith Malinga ने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से लिया संन्यास

Ramiz Raja बने Pakistan क्रिकेट बोर्ड के नए चेयरमैन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

T20 World Cup : Scotland ने किया बड़ा उलटफेर, बांग्लादेश को 6 रनों से हराकर सबको चौंकाया

T20 World Cup के दूसरे मैच में ही बड़ा उलटफेर हो गया। इस मैच में Scotland ने Bangladesh को 6 रनों से हराकर मुकाबले को जीत लिया। स्कॉटलैंड की टीम ने बांग्लादेश को हराकर सभी टीमों को सतर्क कर दिया। स्कॉटलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 140 रन बनाए। जवाब में बांग्लादेश की टीम 7 विकेट खोकर 134 रन ही बना सकी। क्रिस ग्रीव्स को हरफनमौला खेल (45 एवं 2/19) के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

Priyanka Gandhi Vadra होंगी UP Congress चुनाव अभियान का चेहरा : P L Punia

प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) उत्तर प्रदेश (UP) में कांग्रेस के चुनाव अभियान का चेहरा होंगी, ये बात कांग्रेस नेता पीएल पुनिया (PL Punia) ने आज कहा। पुनिया को अगले साल यूपी चुनावों के लिए कांग्रेस की प्रमुख 20-सदस्यीय चुनाव प्रचार समिति के प्रमुख के रूप में नामित किया गया है,

17 अक्टूबर: देश के कई हिस्सों में भारी बारिश, पढ़ें दिन भर की तमाम बड़ी खबरें

Kerala में भारी बारिश से मची तबाही के कारण कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक भारी बारिश की वजह से इडुक्की और कोट्टायम जिलों में कई जगहों पर भूस्खलन हुआ, जिसके कारण यह हादसा हुए। एनडीआरएफ का राहत दल तुफान और बारिश में फंसे लोगों को बचाने में दिन-रात लगी हुई है।

सिंघु बॉर्डर में हुई दलित व्‍यक्ति की मौत पर बसपा प्रमुख Mayawati ने सीबीआई जांच की मांग की, कहा – मामला गंभीर है

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा प्रमुख Mayawati ने सिंघु बॉर्डर (Singhu Border) पर कथित तौर पर निहंग सिख द्वारा की गई एक दलित व्यक्ति मौत की पर सीबीआई जांच की मांग की है।