होम खेल IPL 2022 के लिए Kolkata Knight Riders ने गेंदबाजी कोच किया ऐलान,...

IPL 2022 के लिए Kolkata Knight Riders ने गेंदबाजी कोच किया ऐलान, Bharat Arun संभालेंगे कमान

IPL 2022 के लिए Kolkata Knight Riders ने अपने गेंदबाजी कोच का ऐलान कर दिया है। टीम इंडिया के पूर्व कोच Bharat Arun को कोलकाता नाइट राइडर्स का गेंदबाजी कोच बनाया गया है। केकेआर ने शुक्रवार को घोषणा किया कि भरत अरुण इस फ्रेंचाइजी के नए कोच होंगे। भरत अरुण 2021 टी20 वर्ल्ड कप तक टीम इंडिया के गेंदबाजी कोच के पद पर थे।

IPL 2022 के लिए केकेआर के कोच बने भरत अरुण

केकेआर के सीईओ वेंकी मैसूर ने कहा कि हम भरत अरुण को अपनी टीम में गेंदबाजी कोच के रूप में शामिल करके बहुत उत्साहित हैं। वह काफी अनुभव और विशेषज्ञता के साथ इस टीम के साथ जुड़ेंगे। हम नाइट राइडर्स परिवार में उनका स्वागत करते हुए खुशी हो रही है। अरुण ने भारत के लिए दो टेस्ट और चार एकदिवसीय मैच खेले है। वह तामिलनाडु से घरेलू क्रिकेट खेला करते थे।

IPL 2022

अरुण ने कहा कि मैं नाइट राइडर्स जैसे सफल फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनने के लिए उत्सुक और बहुत उत्साहित हूं। टीम के मुख्य कोच ब्रैंडन मेक्कलम ने कहा कि मैं केकेआर के कोचिंग स्टाफ में बी अरुण का स्वागत करता हूं। वह इंटरनेशनल क्रिकेट में सफल कोच रहे है और मुझे यकीन है कि अरुण हमारे मौजूदा सहयोगियों की मदद करेंगे। मैं उनके साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Odisha News: केंद्रीय मंत्री Bishweswar Tudu के खिलाफ FIR दर्ज, अधिकारियों ने लगाया मारपीट का आरोप

Odisha News: केंद्रीय मंत्री बिश्वेश्वर टुडू (Bishweswar Tudu) पर शुक्रवार को ओडिशा के मयूरभंज जिले में दो सरकारी अधिकारियों की पिटाई करने का आरोप लगा है।

प्रधानमंत्री Narendra Modi ने की कई जिलों के DM से बातचीत, सरकारी योजनाओं की स्थिति का लिया फीडबैक

प्रधानमंत्री Narendra Modi ने आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए विभिन्न ज़िलों के DM से बातचीत की है। उन्‍होंने अधिकारियों से उनके ज़िलों...

IPL 2022 के मेगा ऑक्शन में लगेगी 1214 खिलाड़ियों की बोली, 49 खिलाड़ियों ने अपना बेस प्राइस 2 करोड़ रखा

IPL 2022 के मेगा ऑक्शन के लिए खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी गई है। आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन का आयोजन अगले महीने 12 और 13 फरवरी को किया जाएगा। नीलामी के लिए इस बार 1214 खिलाड़ियों ने अपना रजिस्ट्रेशन कराया है। इनमें 896 भारतीय खिलाड़ी और 318 खिलाड़ी शामिल हैं। इस लिस्ट में ऑस्ट्रेलिया के डेविड वॉर्नर, मिचेल मार्श उन 49 खिलाड़ियों में शामिल हैं, जिनका बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये रखा गया है।

Priyanka Chopra-Nick से लेकर शिल्पा शेट्टी तक, इन सेलिब्रेटी ने सरोगेसी के जरिए बच्चों को दिया जन्म

आज के समय में बॅालीवुड में सरोगेसी का चलन चल रहा हैं अभी हाल ही में Priyanka Chopra और निक जोनस (Nick Jonas) ने बताया है कि वे एक बच्चे के माता पिता बन गए हैं