होम खेल IPL : Virat Kohli आईपीएल 2021 के बाद छोड़ेंगे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर...

IPL : Virat Kohli आईपीएल 2021 के बाद छोड़ेंगे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की कप्तानी

IPL: Virat Kohli आईपीएल 2021 के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की कप्तानी छोड़ देंगे। आरसीबी ने ट्वीट के जरिए इस बात की जानकारी दी है। इससे पहले कोहली ने कहा था कि वह अगले महीने से शुरू हो रहे टी20 विश्व कप के बाद क्रिकेट के सबसे छोटे प्रारूप में टीम इंडिया की कप्तानी छोड़ देंगे।

RCB ने वीडियो पोस्ट कर दी जानकारी

आरसीबी ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें विराट कोहली कह रहे हैं कि आईपीएल में आरसीबी के लिए बतौर कप्तान मेरा अंतिम सीजन होगा। मैं अपने आखिरी आईपीएल गेम तक आरसीबी के लिए खेलना जारी रखूंगा। मुझमें भरोसा करने और समर्थन करने के लिए मैं आरसीबी के सभी फैन्स का धन्यवाद करता हूँ। इस सीजन आरसीबी ने पहले चरण में बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया है और तालिका में आरसीबी की टीम तीसरे स्थान पर है।

आरसीबी के लिए विराट कोहली ने कुल 132 मैचों में अब तक कप्तानी की है और टीम को 60 मैचों में जीत हासिल हुई है। 65 मुकाबलों में आरसीबी को हार का सामना करना पड़ा है। कोहली की कप्तानी में आरसीबी की जीत का प्रतिशत देखा जाए तो यह 48 फीसदी है। पहली बार उन्होंने 2011 में आरसीबी की टीम का नेतृत्व किया था। देखना होगा कि बतौर कप्तान आरसीबी के लिए अपने आखिरी सीजन में विराट कोहली टीम को जीत दिला पाते हैं या नहीं।

यह भी पढ़ें: IPL 2021 के दूसरे चरण में खिलाड़ियों के रिप्लेसमेंट के बाद देखें सभी टीमों की पूरी लिस्ट

IPL 2021: आज से शुरू हो रहा है खेलों का महाकुंभ, Mumbai Indians और Chennai Super Kings के मुकाबले से होगा दूसरे चरण का आगाज

Pakistan से बिना मैच खेले वापस लौटेगी New Zealand टीम, सुरक्षा कारणों से रद्द किया सीरीज

CPL 2021 का खिताब St Kitts and Nevis Patriots ने अपने नाम किया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Tej Pratap Yadav ने कन्हैया के बहाने Congress पर किया वार, कहा- “भारत तेरे टुकड़े होंगे कहने वाले.. लोगोें को देशभक्ति समझा रहे हैं..”

तेज प्रताप यादव ने कन्हैया कुमार के बहाने एक बार फिर कांग्रेस पर वार किया है। उन्होंने कहा कि भारत तेरे टुकड़े होंगे .... कहने वाले लोग आज लोगों को देशभक्ति समझा रहे हैं। बिहार में हो रहे उपचुनाव में कांग्रेस और राजद में तीखी बहस देखने के मिल रही है।

Mumbai cruise drugs case: आर्यन खान मामले से जुड़ी अबतक की तमाम बातें

Mumbai cruise drugs case:मुंबई में 2 अक्टूबर की रात से एनसीबी की तरफ से एक cruise पर छापेमारी के बाद से पूरे...

Bigg Boss 15: Shamita Shetty और Vishal Kotian ने तेजस्वी प्रकाश को बताया ‘फर्जी’

Bigg Boss 15: वीकेंड का वार एपिसोड में होस्ट सलमान खान ने 'गलत फहमी के गुब्बारे' गेम खेला। इस सेगमेंट में कंटेस्टेंट्स ने अपनी गलतफहमियों को लेकर एक-दूसरे के गुब्बारे फोड़ दिए। इसी कड़ी में तेजस्वी प्रकाश और शमिता शेट्टी ने भी एक-दूसरे के गुब्बारे फोड़ दिए। उसके बाद तेजस्वी ने बताया कि वह उम्मीद कर रही थीं कि शमिता उन्हें चर्चा का हिस्सा बनाएगी, जिससे वह चिढ़ गईं। दूसरी ओर, तेजस्वी ने कहा कि शमिता यह नहीं समझ पा रही है कि विशाल कोटियन (Vishal Kotian) उसे खेल के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं।

APN Live Updates: प्रधानमंत्री आज आत्मनिर्भर स्वस्थ भारत योजना का करेंगे शुभारंभ

APN Live Updates: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज आत्मनिर्भर स्वस्थ भारत योजना की शुरुआत करेंगे। उत्तर प्रदेश में वो आज 9 मेडिकल कॉलेज...