होम मनोरंजन Jiah Khan Suicide Case: जिया खान खुदकुशी मामले में कोर्ट ने CBI...

Jiah Khan Suicide Case: जिया खान खुदकुशी मामले में कोर्ट ने CBI की याचिका खारिज की

बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress) जिया खान (Jiah Khan) ने 3 जून 2013 को अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इस मामले में जिया के परिवार वालों ने बॉलीवुड एक्टर आदित्य पांचोली के बेटे सूरज पांचोली (Sooraj Pancholi) का हाथ बताया था। इस केस में सूरज को जेल भी जाना पड़ा था। इसी बीच सीबीआई की एक विशेष अदालत ने गुरुवार को अभिनेता सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) के खिलाफ जिया खान (Jiah Khan) आत्महत्या मामले में आगे की जांच के लिए केंद्रीय एजेंसी द्वारा दायर याचिका को खारिज कर दिया है।

एक बार फिर जांच की मांग की गई

आपको बता दें कि इस मामले में सुनवाई पहले से ही चल रही है। ये याचिका केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) और जिया की मां राबिया खान ने दायर की थीं। एक्ट्रेस की मां चाहती हैं, कि सूरज पंचोली के खिलाफ फिर से एक बार जांच शुरू की जाए। दरअसल एक्ट्रेस की मां राबिया खान चाहती हैं कि सूरज ने जो मैसेज ब्लैकबेरी मैसेंजर के जरिए जिया को भेजे थे। और फिर बाद वह उन्हें डिलीट कर दिया उसकी भी जांच की जांए, इतना ही नहीं वो चाहती हैं कि, जिस दुपट्टे की मदद से जिया ने खुद को फंसी लगाई थी। उसकी भी एक बार जांच की जांए।

सूरज पंचोली के एडवोकेट प्रशांत पाटिल ने कहा था कि,”जब ये पूरा केस हाई कोर्ट और सुप्रीम कोर्ट में चल रहा है। तो क्यों बार-बार मेरे क्लाइंट को परेशान किया जा रहा है। इस केस को सुनने के बाद ए.एस.सय्यद ने इस केस को रद्द कर दिया। बता दें कि जिया की मां पिछले 8 साल से जिया के लिए इंसाफ की लड़ाई लड़ रही हैं।

ये भी पढ़ें: जिया खान की मां ने खत लिखकर मांगा पीएम मोदी से इंसाफ

जिया की बहन ने साजिद खान पर लगाया सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप, बताया, “साजिद ने जिया को टॉप और ब्रा उतारने को कहा”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Sensex Today : Share Market में तेजी बरकरार, 61 हजार के ऊपर खुला Sensex

Sensex Today : सप्ताह के आखिरी दिन यानी शुक्रवार (22 अक्तूबर) को घरेलू शेयर बाजार हरे निशान में खुला। बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज का प्रमुख इंडेक्स सेंसेक्स (BSE Sensex) हरे निशान पर खुला, सेंसेक्स 230 अंक चढ़कर 61 हजार के ऊपर खुला, वहीं निफ्टी भी 18,200 के पार पहुंच गया।

Bigg Boss 15: Gauahar Khan ने Karan Kundra और तेजस्वी प्रकाश की खिंचाई की, कहा- जो पॉपुलर हैं उनके लिए कोई rules नहीं

Bigg Boss 15: अभिनेत्री गौहर खान (Gauahar Khan) ने गुरुवार को कहा कि वह हाल ही में बिग बॉस 15 के घर के अंदर हुई घटनाओं से हैरान हैं। उन्होंने प्रतियोगियों करण कुंद्रा (Karan Kundra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) को जमकर फटकार लगाई बता दें कि एक एपिसोड में एक टास्क के दौरान करण के गुस्सा होने के बाद उनका यह रिएक्शन आया है। उन्होंने प्रतीक सहजपाल को गले से पकड़कर जमीन पर पटक दिया था।

Gold Price Today : Festive Season में सोने की कीमतों में आई गिरावट, इतने घटे दाम

Gold Price Today : भारत में सोने की कीमत आज 200 रुपये प्रति 100 ग्राम कम हो गई, वहीं अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमती धातु की दर बढ़ गई है।

Petrol- Diesel Price Today : जानें क्‍या है आपके शहर में Petrol – Diesel का नया रेट

पेट्रोल और डीजल की कीमतों में शुक्रवार को फिर से तेजी आई है और देश भर में एक और रिकॉर्ड ऊंचाई पर पहुंच गया है। दिल्ली में पेट्रोल की कीमत 106.89 रुपये प्रति लीटर है, जिसमें कि 35 पैसे की बढ़त हुई है, जबकि डीजल की दर 35 पैसे बढ़कर 95.62 रुपये प्रति लीटर है।